सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति
सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति
Share:

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में कैद रेसलर सुशील कुमार TV पर टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) देख पाएंगे. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार के वॉर्ड के कॉमन एरिया में टीवी लगाने की इजाजत दे दी है. सुशील कुमार ने टीवी पर ओलंपिक देखने की इच्छा जताई थी. तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक,  सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में उसके वॉर्ड के कॉमन एरिया में अन्य कैदियों के साथ में टीवी उपलब्ध करवाने की इजाजत दी गई है. बता दें कि सुशील कुमार, सागर धनखड़ की किडनैपिंग और हत्याकांड के मामले में आरोपी हैं.

आरोपी सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को इस माह की शुरुआत में चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने टीवी लगवाने की मांग की थी. सुशील ने लिखा था कि जेल में मन नहीं लग रहा है. यदि टीवी मिल जाए तो मन भी लगेगा और देश-दुनिया में होने वाली कुश्ती की अपडेट भी मिलती रहेगी. बता दें कि कई दिनों तक फरार रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को अरेस्ट किया था. वहीं, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा इस मामले में सुशील कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है. इस मामले में 18 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से पुलिस अब तक 12 लोगों को अरेस्ट भी कर चुकी है.   

सुशील कुमार के खिलाफ आरोपपत्र में CCTV फुटेज को अहम माना गया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को पता चला है कि वर्चस्व की लड़ाई में सागर धनखड़ का क़त्ल हुआ था. बता दें कि चार मई को रेसलर सागर धनखड़ के साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. हत्या के इस केस में ओलंपियन सुशील कुमार को भी आरोपी बनाया गया था. 

फोर्ड इंडिया ने लॉन्च किए फिगो के दो ऑटोमैटिक ट्रिम्स

दुबई के मुख्य हवाई अड्डे पर टकराए 2 एयरप्लेन, हुआ ये हाल

सॉफ्टवेयर कंपनी IBM करेगी बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन को डिजिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -