एक बार फिर सलमान खान के दीवाने हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस सप्ताह बहुत धमाल और ड्रामा देखने को मिला। कुछ प्रतियोगी जहां बहुत आक्रामक नजर आए तो वहीं कुछ प्रतियोगियों की जुबानी जंग ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। सप्ताहभर अफसाना खान, शमिता शेट्टी को टारगेट करती नजर आई तथा उनके लिए अपशब्दों का उपयोग किया। वहीं टास्क जीतने के लिए प्रतियोगी एक दूसरे संग फिजिकल हो गए तथा कई लोगों को घर में चोट भी आई। 

प्रतियोगियों के खराब और आक्रामक बर्ताव के पश्चात् घरवालों सहित प्रशंसकों को भी इस बात की प्रतीक्षा थी कि आखिर सलमान खान किस प्रकार इस पूरी सिचुएशन को हैंडल करेंगे एवं प्रतियोगियों को किस प्रकार उनकी गलतियों को लेकर फटकार लगाएंगे। अधिकांश लोगों को लगा था कि सलमान खान प्रतियोगियों पर गुस्सा करते हुए नजर आएंगी। किन्तु इस सप्ताह वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जिस समझदारी एवं शांत स्वभाव से इतने खराब हालात को हैंडल किया, उसके पश्चात प्रशंसक सहित स्टार्स भी उनके प्रशंसक बन गए। 

सलमान खान ने बहुत ही डिग्निटी एवं शांति‍ के साथ प्रतियोगियों को ना केवल उनकी गलतियां बताईं, बल्कि उनके बर्ताव में सुधार करने के लिए उन्हें गाइड भी किया। सलमान खान ने बेहद ही आराम से प्रतियोगियों को समझाया कि वो कैसे गलती करने से बच सकते हैं तथा स्वयं को प्रशंसकों का पसंदीदा बना सकते हैं। यहां तक की अफसाना के अपशब्द बोलने पर भी सलमान ने उन्हें बेहद  शांति के साथ समझाया तथा जब अपनी गलती का एहसास करके अफसाना रोने लगीं तो सलमान ने उन्हें अपने फनी अंदाज से हंसाने का भी प्रयास किया।

कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

सिद्धार्थ-शहनाज के सॉन्ग का पोस्टर देख झलके फैंस के आंसू, इस दिन रिलीज होगा गाना

हादसे का शिकार हुईं पव‍ित्रा पुनिया, लगी गंभीर चोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -