कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर टीवी जगत पर वापसी कर चुके हैं। द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर जानकर उनके प्रशंसक बेहद दुखी हो गए थे लेकिन कपिल ने कहा था कि वह शीघ्र ही नए और बेहतरीन अंदाज में वापसी करेंगे तथा उन्होंने अपना वादा भी निभाया है। अब कपिल ने कहा है कि उन्होंने किस कारण शो को बंद करने का निर्णय लिया है।

वही कपिल शर्मा ने एक नए वीडियो में अपनी स्वास्थ्य दिक्कतों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि कैसे कमर में दर्द के कारण उन्हें शो को बंद करना पड़ा था। उन्होंने कहा है कि वह उस वक़्त हेल्पलेस महसूस कर रहे थे। कपिल शर्मा ने कहा कि वर्ष 2015 में ये दर्द पहली बार हुआ था। मुझे उस वक़्त कमर के बारे में अधिक नहीं पता था मैं उस वक़्त यूएस में थे। बहुत दर्द होने के कारण मैं डॉक्टर से मिला। उन्होंने मुझे दवाई थी। 

उन्होंने आगे कहा, उससे मुझ आराम तो मिल गया था मगर दर्द की जड़ अभी भी वहीं थी। उसके पश्चात् मुझे ये दर्द जनवरी में फिर से हुआ। कपिल शर्मा ने अपनी सारी डिटेल्स साझा की। उन्होंने बताया कि रीढ़ की हड्डी में कोई भी समस्या होती है तो आपके खड़े होने में दिक्कत होती है। मेरे बेहद सारे प्लान थे। मुझ उस इंजरी के कारण अपना शो बंद करना पड़ा था।

हादसे का शिकार हुईं पव‍ित्रा पुनिया, लगी गंभीर चोट

आर्यन खान के मामले पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के वकील ने कही ये बात

सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -