यहाँ 'वैक्सीन लगवाएं और इनाम पाएं’

इंफाल: दुनियाभर में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए लगातार प्रोत्साहित किया जा रहा है। इसी प्रोत्साहन के बीच कई तरह की स्कीम चलाई जा रही हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत मणिपुर (Manipur) में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल यहाँ वैक्सीन लगवाने पर लोगों के पास टीवी सेट और मोबाइल फोन जीतने का मौका है। इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा, 'मणिपुर के इंफाल पश्चिम पश्चिम जिले (Imphal West district) में मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस कैंप में कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लगवाने वाले लोगों के पास एक टेलीविजन सेट, मोबाइल फोन या कंबल जीतने का मौका होगा।'

इसी के साथ अधिकारियों ने यह भी कहा कि, 'इंफाल पश्चिम जिला प्रशासन वैक्सीनेशन कवरेज बढ़ाना चाहता है। ऐसे में प्रशासन ने ‘वैक्सीन लगवाएं, इनाम पाएं’ के नारे के साथ एक मेगा वैक्सीनेशन सह बंपर ड्रॉ कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है।' आप सभी को बता दें कि यहाँ 24 अक्टूबर, 31 अक्टूबर और सात नवंबर को जिले के तीन केंद्रों पर इस वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ इंफाल पश्चिम जिले के डिप्टी कमिश्नर टीएच किरनकुमार द्वारा इस संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें यह बताया गया है कि तीन केंद्रों पर वैक्सीनेशन कराने वालों को बंपर ड्रॉ में हिस्सा लेने और इनाम जीतने का मौका मिलेगा।

आपको यह भी बता दें कि नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि, पहला पुरस्कार एक बड़ी स्क्रीन वाला टेलीविजन सेट, दूसरा एक मोबाइल फोन और तीसरा कंबल के साथ 10 अन्य सांत्वना पुरस्कार हैं। इसी के साथ इसमें बताया गया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन की पहली या दूसरी डोज के लिए 18 साल से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति हिस्सा लेने के लिए योग्य होगा। वहीं लकी ड्रा के विजेताओं का फैसला इंफाल पश्चिम जिले में जीएम हॉल, पोलो ग्राउंड और धर्मशाला स्थित तीन केंद्रों पर किया जाएगा।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे धोनी

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- 'त्योहारों पर जानबूझकर कराए गए दंगे'

आज से शुरू होंगे T20 World Cup, जानिए सभी जरुरी नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -