सातवे आसमान पर पहुंचा सोनाली फोगाट का गुस्सा, रुबीना दिलैक की माँ पर किया कमेंट
सातवे आसमान पर पहुंचा सोनाली फोगाट का गुस्सा, रुबीना दिलैक की माँ पर किया कमेंट
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करने वाली सोनाली फोगाट पहले दिन से ही शो से गायब हैं। अब तक सोनाली फोगाट घर के किसी भी मसले में अपनी आवाज बुलंद करती नहीं दिखाई दी हैं। वक़्त गुजारने के साथ-साथ अब सोनाली फोगाट ने अपनी जबान खोलनी बंद कर दी है। तभी तो पिछली रात 'बिग बॉस 14' के हाउस में सोनाली फोगाट रुबीना दिलैक से साथ पंगे लेती दिखाई दी। सोनाली फोगाट ने बिना डरे रुबीना दिलैक के क्रोध का सामना किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही पिछली रात घर की लाइट्स ऑफ हो जाने के पश्चात् सोनाली फोगाट अपनी मित्र अर्शी खान के साथ गप्पे मारती दिखाई दी। इस के चलते सोनाली फोगाट ने घरवालों की खूब चुगलियां भी की। सोनाली फोगाट तथा अर्शी खान की आवाज से बाकी मेंबर्स को सोने में परेशानी हो रही थी। ऐसे में रुबीना दिलैक ने क्रोध में सोनाली फोगाट को चुप रहने की नसीहत दे डाली। ये बात सुनकर सोनाली फोगाट भड़क उठीं।

सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को खूब बुरा भला कहा। सोनाली फोगाट ने कहा कि वो किसी रियासत की महारानी नहीं हैं जो उनकी हर बात को सुना जाएगा। सोनाली फोगाट ने तो ये भी कर दिया कि वो चुप नहीं होने वाली चाहे यहां पर रुबीना दिलैक की मां भी क्यों न आ जाए। सोनाली फोगाट के इस टिप्पणी से बाहर की दुनिया में तहलका मचा दिया है। वही प्रशंसकों का मानना है कि इविक्शन से बचने के लिए सोनाली फोगाट ये सब ड्रामा कर रही हैं। मां का नाम लेने के कारण लोग सोनाली फोगाट की फटकार लगा रहे हैं। 

अनुषा दांडेकर ने खोला करण कुंद्रा का बड़ा राज, कहा- 'उसने मुझे धोखा दिया, झूठ बोला...'

मौनी रॉय की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका, यूजर्स बोले- 'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक'

दोबारा शादी करना चाहती हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -