जैस्मिन को फेक कंटेस्टंट मानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कही यह बात
जैस्मिन को फेक कंटेस्टंट मानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कही यह बात
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट आने शुरू हो गए हैं। इस शो का पहला हफ्ता निकल चुका है। आप जानते ही होंगे इस सीजन में पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला14 दिनों के लिए आए हैं, वहीँ उनके साथ गौहर खान और हिना खान भी दिखाई दे रहे हैं। सभी को 14 दिन के लिए घर में बुलाया गया है। ऐसे में शो के एक हफ्ते के बीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन को लेकर एक बड़ी बात कह दी है।

उन्होंने कहा कि, 'जैस्मीन भसीन वैसी नहीं है जैसी खुद को दिखा रही है।' हाल ही में कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया गया है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला के दो स्पेशल प्रोडक्ट हैं, जैस्मिन भसीन और सारा गुरपाल। ऐसे में अब देखना यह है कि इन दोनों में कोई गेम जीत पाता है या नहीं। वैसे आप देख सकते हैं कलर्स टीवी के ट्वीट में बताया गया है कि 'सिद्धार्थ शुक्ला ने मजाक करते हुए जैस्मीन भसीन के बारे में कहा कि, ‘जैस्मीन भसीन की खूबी यह है कि अपने आंसुओं से वो घर का पोछा लगा सकती है।’ जी दरअसल बिग बॉस ने सीनियर्स को एक बोर्ड दिया था, जिसमें ढेर सारे टैग थे। इस दौरान हर सीनियर को संबंधित टैग में फिट होने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहा गया।

इसी दौरान बोर्ड में पहला टैग लिखा था, अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट। इस पर हिना खान और गौहर खान ने निशांत मलखानी का नाम लिखा वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन का नाम लिख डाला। जी दरअसल सिद्धार्थ के कहने का मतलब था कि जैस्मीन वैसी बिलकुल नहीं है, जैसी वह रियल लाइफ में है। यह बात अलग है कि वह खुलकर परफॉर्म नहीं कर पा रही है। यह सब होने के बाद सिद्धार्थ ने जैस्मीन के लिए कहा, 'जैस्मीन भसीन में बहुत पोटेंशियल है और बहुत अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं।'

महाराष्ट्र की जनता से सीएम ठाकरे का सवाल- कोरोना नियमों का पालन करेंगे या लॉकडाउन में रहेंगे ?

गुलाबी सलवार-कमीज पहनकर नेहा कक्कड़ ने किया अपनी शादी का एलान

जीएसटी घाटा: केंद्र पर बरसे राहुल, बोले- मोदी के लिए आपका भविष्य क्यों गिरवी रख रहे आपके CM ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -