जीएसटी घाटा: केंद्र पर बरसे राहुल, बोले- मोदी के लिए आपका भविष्य क्यों गिरवी रख रहे आपके CM ?
जीएसटी घाटा: केंद्र पर बरसे राहुल, बोले- मोदी के लिए आपका भविष्य क्यों गिरवी रख रहे आपके CM ?
Share:

नई दिल्ली: आज होने वाली GST काउंसिल की बैठक से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने GST राजस्व में राज्यों को हिस्सा ना देने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़े उद्योगपतियों के लिए कार्य करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही राहुल ने 8 हजार करोड़ के प्लेन खरीद का जिक्र करते हुए फिजूल खर्ची की बात कहते हुए तंज कसा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''1. केंद्र ने राज्यों से GST राजस्व देने का वादा किया. 2. प्रधानमंत्री और कोविड ने इकॉनमी को चकनाचूर कर दिया. 3. पीएम ने कॉर्पोरेट्स को 1.4 लाख करोड़ की टैक्स में रियायत दी, 8400 करोड़ में दो हवाई जहाज खरीदे. 4. केंद्र के पास राज्यों का भुगतान करने के लिए पैसा नहीं. 5. वित्त मंत्री ने राज्यों से कहा- कर्ज लो. आपके सीएम, मोदी के लिए अपना भविष्य क्यों गिरवी रख रहे हैं?''

आपको बता दें कि आज GST काउंसिल की बैठक होने वाली है, इस बैठक में आज एक बार फिर राज्यों को GST राजस्व में हुए घाटे की भरपाई को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के नेतृत्व में राज्यों के वित्त मंत्रियों वाली परिषद लगातार तीसरी बार जीएसटी राजस्व में कमी की क्षतिपूर्ति को लेकर मंथन करने वाली है.

 

भाजपा के मंत्री हिमंत सरमा बोले- अगर सत्ता में आए तो लव जिहाद के खिलाफ शुरू करेंगे लड़ाई

मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री की आज होगी बैठक

त्रिपुरा में सीपीआई-एम के सदस्यों ने किया विशाल रैली का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -