गुलाबी सलवार-कमीज पहनकर नेहा कक्कड़ ने किया अपनी शादी का एलान
गुलाबी सलवार-कमीज पहनकर नेहा कक्कड़ ने किया अपनी शादी का एलान
Share:

पंजाबी और बॉलीवुड गानों को गाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और इस बारे में जानकारी खुस उन्होंने दी है। आप देख सकते हैं हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की है जो बेहतरीन है। जी दरअसल सिंगर रोहनप्रीत ने भी नेहा के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल कर दिया है और वह नेहा को अपनी जिंदगी के नाम से बुलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

अब इन सभी के बीच नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी का एलान कर डाला है। जी हाँ, नेहा कक्कड़ ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पिंक सूट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं कैप्शन में उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी शादी का अनाउंसमेंट कर दिया है। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'आजा चल व्याह करवाईये लॉकडाउन विच कट्ट होने खर्चे। ये मेरी डायमंड का छल्ला गाने की फेवरेट लाइन है। आपका कौन सा है।'

अब इस कैप्शन को देख फैंस उनसे उनकी शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं। वैसे इस समय नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे बड़ा पसंद कर रहे हैं।

धूम मचा रहा है हिमांशी का गाना प्लाज़ो, यूट्यूब पर मिले 21 करोड़ से अधिक व्यूज

सलमान संग स्क्रीन शेयर करना चाहती है यह पंजाबी गायिका

धूम मचा रहा है हिमांशी का गाना प्लाज़ो, यूट्यूब पर मिले 21 करोड़ से अधिक व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -