महाराष्ट्र की जनता से सीएम ठाकरे का सवाल- कोरोना नियमों का पालन करेंगे या लॉकडाउन में रहेंगे ?
महाराष्ट्र की जनता से सीएम ठाकरे का सवाल- कोरोना नियमों का पालन करेंगे या लॉकडाउन में रहेंगे ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 1,528,226 तक पहुंच गई है, राज्य में रविवार को 10,792 नए केस दर्ज किए गए हैं। कई दिनों की लगातार गिरावट के बाद, सक्रिय मामले एक बार फिर बढ़कर 221,174 हो गए हैं, शनिवार को 221,156 सक्रिय मामलों में 18 का इजाफा हुआ है। यह अब तक रिपोर्ट किए गए कुल मामलों का 14.47 फीसद है।

इस बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य के लिए अपने संबोधन में कहा कि सूबे में हालत बदल रहे हैं, किन्तु एक गलत रवैया स्थिति को फिर से पलट सकता है और इस कारण वे नवरात्रि और दिवाली जैसे त्योहारों के दौरान अधिक सतर्क रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार फिर से लॉकडाउन कर कई अन्य देशों जैसे हालात नहीं बनाना चाहती। सीएम ठाकरे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने लाइव संबोधन में कहा कि “एक तस्वीर सामने आ रही है जिसमें नए केस कम हो रहे हैं, परिणामस्वरूप, अस्पतालों में बेड रिक्त पड़े हैं, किन्तु हम लापरवाह नहीं हो सकते।' 

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं लॉकडाउन प्रतिबंधों को पुनः लागू नहीं करना चाहता, जैसे कि यह कई यूरोपीय देशों, संयुक्त राज्य अमेरिका, इजरायल आदि में हो रहा है, जहां बीते दिनों मामलों में गिरावट आई थी। ब्रिटेन ने छह महीने के लिए नए बैन लगाए हैं। मैं महाराष्ट्र में भी ऐसी ही स्थिति उत्पन्न नहीं करना चाहता। आप तय करें, आप मास्क पहनना चाहेंगे या लॉकडाउन में रहना चाहेंगे। आप सभी प्रतिबंध वापस चाहते हैं या आप सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करेंगे? ”

कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, आज अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

एनपीपी को छोड़ अनोक वांगसा ने थामा भाजपा का हाथ

मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री की आज होगी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -