पापा के घर आने की खुशी में दीपिका कक्कड़ ने बनाया चिकन कोरमा, पति ने शेयर किया वीडियो
पापा के घर आने की खुशी में दीपिका कक्कड़ ने बनाया चिकन कोरमा, पति ने शेयर किया वीडियो
Share:

दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। लोग दीपिका को जमकर प्यार देते हैं और आज के समय में वह सभी की फेवरेट बहू है। दीपिका रील लाइफ में तो बेहतरीन बहू है ही लेकिन असल जिंदगी में वह बेहतरीन बेटी हैं। जी हाँ, दरअसल यह हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस समय दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन गया है। हाल ही में दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जो बेहतरीन है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका के पापा और शोएब अपने ससुर का खास अंदाज में स्वागत कर रहे हैं। वैसे यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं इसमें दीपिका अपने पापा के आने की खुशी में खाना बना रही हैं। वैसे शोएब वीडियो की शुरुआत में बताते हैं कि 'दीपिका के पापा आ रहे हैं और उनके आने की खुशी में दीपिका लंच में काफी कुछ बनाने जा रही हैं जिसमें चिकन कोरमा, दाल, जीरा चावल और सलाद शामिल हैं।'

जी दरअसल बीते दिनों ही दीपिका ने भी एक ब्लॉग शेयर किया था जिसमें वह चिकन कोरमा की रेसिपी बता रही थीं। वैसे इस वीडियो की खास बात यह है कि शोएब ने इस वीडियो को बेहद ही दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है। आप देख सकते हैं शोएब ने कैप्शन में लिखा है, 'ससुरजी घर आए'। वैसे शोएब इब्राहिम और दीपिका का प्यार सभी को पसंद है और दोनों अपना प्यार अपने फैंस को दिखाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

91 की उम्र में भानू अथैया ने कहा दुनिया को अलविदा, थीं भारत की पहली ऑस्कर अवॉर्ड विजेता

बॉलीवुड को कहीं और स्थानांतरित किए जाने का प्रयास बर्दाश्त नहीं करेंगे उद्धव

पश्चिम बंगाल में हो रही है पुलिस के पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -