बिग बॉस में होगी कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देगी कड़ी टक्कर
बिग बॉस में होगी कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देगी कड़ी टक्कर
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में शीघ्र ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। इनमें से एक नाम जो सामने आया है वो है कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री नैना सिंह का। शो में नैना ने अभि-प्रज्ञा की बेटी रिया मेहरा का किरदार निभाया था। कुछ माहों पूर्व ही नैना कुमकुम भाग्य को छोड़ चुकी हैं। वही अब नैना अपने करियर में नई भूमिका निभाने जा रही हैं। वे बिग बॉस में अपना दमखम दिखाएंगी। हालांकि अभी नैना के शो में आने का आधिकारिक रूप से कंफर्मेशन नहीं हुआ है। किन्तु नैना का शो में आना निर्धारित बताया जा रहा है। 

नैना सिंह मॉडल और अभिनेत्री हैं। वे Splitsvilla 10 की विजेता रह चुकी हैं। इसलिए रियलिटी शो से उनका पुराना रिश्ता रहा है। वे रियलिटी शो खेलने के सभी दांव पेंच जानती हैं। ये उन्हें बहुत हद तक बिग बॉस में सहायता करेगा। वही नैना सिंह स्टेट लेवल टेनिस चैंपियन भी रह चुकी हैं। बचपन से ही वे स्पोर्ट्स एक्टिविटी में बहुत आगे रही हैं। वे क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल खेली हैं। इससे ये पता चलता है कि बिग बॉस हाउस में नैना टास्क में दूसरे मेंबर्स को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।

वही नैना सिंह कास्टिंग डायरेक्टर भी रह चुकी हैं। 2013 में नैना ने फेमिना मोस्ट स्टाइलिश डीवा का अवार्ड हासिल किया था। 2017 में नैना ने Splitsvilla में भाग लिया था। वहीं पिछले वर्ष नैना ने इंडियाज नेकस्ट सुपरस्टार्स में भाग लिया था। जहां वे फाइनलिस्ट बनी थीं। साथ ही नैना को फेम मिला सीरियल कुमकुम भाग्य से। शो से वे 2019 में जुड़ीं। किन्तु कम वक़्त में ही नैना ने अपनी पहचान बना ली। नैना ने शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा था कि वे रिया के किरदार से रिलेट नहीं कर पा रहीं। 

बिग बॉस में भिड़े घरवालें, लेटेस्ट प्रोमो कर देगा आपको हैरान

TRP घोटाला: Republic ग्रुप को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पहले हाई कोर्ट जाइए

बिग बॉस 14: निक्की पर फूटा अली गोनी का गुस्सा, बोले- तुम में तो रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज ही नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -