बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं?, सलमान के सामने अली गोनी ने दिया जवाब
बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं?, सलमान के सामने अली गोनी ने दिया जवाब
Share:

बिग बॉस को लेकर हर बार एक सवाल जरूर उठा है जो यह रहा है कि 'शो स्क्रिप्टेड है।' कई लोगों का यह मानना भी है कि शो पूरा का पूरा स्क्रिप्टेड होता है और शो में जो होने वाला रहता है वह पहले से ही तय रहता है। ऐसे में बीते रविवार के एपिसोड में अली गोनी ने इस पर रिएक्ट किया है। जी दरअसल, शो में अली ने कहा था कि 'उनका काम पूरा हो गया इसलिए उन्हें नॉमिनेट किया गया।' इस पर जब अली से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि शो स्क्रिप्टेड नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@alygoni)

जी दरअसल शो में एमपीएल कॉलर ने अली गोनी से सवाल किया कि 'जब बिग बॉस ने आपको नॉमिनेट किया था तो आपने कहा था कि अब मेरा काम खत्म हो गया है। जितना उनको चाहिए था आपने उनको दे दिया। तो मुझे ये जानना है कि शो में ये सब पहले से ही डिसाइड होता है क्या कि कौन कितना कंटेंट देगा। कब देगा। शो स्क्रिप्टेड है क्या कि आपको स्क्रिप्ट फॉलो करना पड़ेगा।' यह सुनकर अली ने जवाब देते हुए कहा कि 'आपने सही सुना कि मैंने ऐसा बोला?'

तो इस पर सलमान बोलते हैं कि 'हां अली बोला था।' तो अली बोलते हैं 'मैंने ऐसा कुछ नहीं बोला। मेरे कहने का मतलब बिल्कुल वैसा नहीं था। मुझे ऐसा लगा था कि क्या मेरा काम खत्म हो गया है और मुझे जाना पड़ेगा। मेरा मेकर्स को लेकर ऐसा नहीं था। मेरे पर यहां काफी सवाल उठते हैं। सब कहते हैं कि मैं जैस्मिन के लिए आया हूं। तो मैंने गुस्से में बोला होगा। स्क्रिप्टेड बिल्कुल नहीं है। स्क्रिप्टेड होता तो जैसे मैं पहले आउट हुआ वैसे न होता।' अली के यह कहने से फैंस को यह जवाब तो मिल चुका है कि शो स्क्रिप्टेड नहीं है।

कोरोना पॉजिटिव मिले प्रीति जिंटा के भाई-माँ हुए ठीक, एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद- 'कनाडा से फंडिंग हो रही है, अपराधी लोग समर्थन दे रहे हैं'

फ़र्ज़ी प्रमाणपत्र मामला: अब्दुल्ला आज़म की जमानत फिर टली, SC में सुनवाई स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -