कोरोना पॉजिटिव मिले प्रीति जिंटा के भाई-माँ हुए ठीक, एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी जानकारी शेयर की है। जी दरसल उनकी मां, भाई और भाई की फैमिली तीन हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब सभी का टेस्ट निगेटिव आ गया है। इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने उन लोगों को भी चेतावनी दी है जो कोरोना सीरियस नहीं ले रहे। आप देख सकते हैं अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिये प्रीति ने सभी को प्रीकॉशन्स लेने की सलाह दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

हाल ही के अपनी और अपने परिवार की एक फोटो को शेयर कर प्रीति जिंटा ने लिखा- ''तीन हफ्ते पहले मेरी मां, भाई, उसकी पत्नी, बच्चे और मेरे अंकल सभी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। वेंटिलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन मशीन जैसे टर्म ने अचानक से नए मीनिंग ले लिए हैं। मैं अमेरिका में यहां असहाय और शक्तिहीन महसूस कर रही थी।'' वहीं आगे उन्होंने लिखा है, ''मैं सभी अद्भुत डॉक्टरों और नर्सों की बहुत आभारी हूं जिन्होंने उनकी देखभाल की। आप सभी के लिए जो कोविड को गंभीरता से नहीं ले रहे कृपया ध्यान रखें कि ये रातोरात खतरनाक हो सकता है। इसलिए कृपया ध्यान रखें मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाएं। आज, ये सुनने के बाद कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। मैं आखिरकार सो सकती हूं और स्ट्रैस लेना बंद कर सकती हूं। फाइनली नया साल एक हैप्पी न्यू ईयर की तरह आया है। #Thankyou #Doctors #Nurses#Grateful #Ting।''

वैसे आपको याद हो तो प्रीति हमेशा ही अपने और अपने परिवार से जुडी जानकारी अपने फैंस को देती रहती हैं। वह एक मशहूर अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद- 'कनाडा से फंडिंग हो रही है, अपराधी लोग समर्थन दे रहे हैं'

ममता बनर्जी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, राक्षसी ताड़का से की तुलना!

उमेरकोट पुल ढहने से 1 मजदूर की मौत और 6 लोग हुए घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -