बिग बॉस 14 में जल्द आएँगे यह नए कंटेस्टेंट्स, अभी हैं क्वारनटीन!
बिग बॉस 14 में जल्द आएँगे यह नए कंटेस्टेंट्स, अभी हैं क्वारनटीन!
Share:

बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। जी हाँ, बीते 3 अक्टूबर को इस शो को लॉन्च किया गया था और अब यह शो धीरे धीरे रफ्तार पकड़ता नजर आ रहा है। इस समय शो में 11 कंटेस्टेंट्स हैं और जल्द कई और सेलेब्स भी शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक शो में इस बार दो हफ्तों का बड़ा ट्विस्ट रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry) on

इस दौरान सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे और जो कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं होंगे वे शो से बाहर चले जाएंगे। इस प्रक्रिया के होने के बाद सीनियर्स और नॉन कंफर्म कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो जाएंगे। वैसे खबर तो यह भी है कि इसी हफ्ते 4 नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री करेंगे। जी दरअसल सूत्रों की माने तो, नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता बिग बॉस हाउस में जरूर जाने वाले हैं और चौथा कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल हो सकते हैं।

वैसे ऐसी भी खबरें हैं कि कंटेस्टेंट्स को मुंबई के होटल में क्वारनटीन में रखा गया है। जी दरअसल इन कंटेस्टेंट्स को 16 तारीख को पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और इसके बाद वे सलमान खान से मिलेंगे। जी दरअसल उनकी घर में एंट्री को सीक्रेट रखा गया है और यह एंट्री उन्हें एक टास्क के बाद मिलेगी। अब यह देखना होगा कि नए कंटेस्टेंट्स शो को कितना कंटेंट दे पाते हैं और अंत में शो में कौन कौन बचता है।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात दे रहा है सुरभि चंदना का साड़ी लुक

लाल साड़ी में 'अंजली भाभी' ने बिखेरे अपने जलवे, देखे ये अद्भुत तस्वीरें

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -