बिग बॉस में अपने जलवे बिखरने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस में अपने जलवे बिखरने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी ये कंटेस्टेंट
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के पश्चात् अब खतरों के खिलाड़ी 11 आरम्भ होने वाला है जिसकी प्रशंसक बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं। जबसे शो के आरम्भ होने की जानकारी आ रही है तबसे शो को लेकर अपडेट्स आते रहते हैं। कुछ समय से इस सीजन के प्रतियोगियों के लिए कुछ स्टार्स के नाम सामने आए हैं जिसमें अब कांटा लगा गर्ल का नाम सामने आया है। जी हां, कांटा लगा सांग से लोकप्रिय हुई शेफाली जरीवाला खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे सकती हैं। 

दरअसल, ऐसी सूचना है कि शेफाली को शो की टीम की ओर से संपर्क करने का प्रयास किया है तथा शेफाली ने भी इसके लिए इंट्रेस्ट दिखाया है। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है तो जैसे ही कुछ फाइनल होगा हम आपको इसकी खबर अवश्य देंगे। वही कुछ समय पहले उर्वशी ढोलकिया का नाम भी शो के लिए सामने आया है। जानकारी ये भी आई थी कि इस शो के लिए उर्वशी ने स्वयं को फिट रखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। वह जमकर एक्सरसाइज कर रही हैं। 

बिग बॉस 6 तथा नच बलिए 9 में हिस्सा लेने के पश्चात् उर्वशी कुछ ऐसा काम करना चाहती हैं जिसमें वो स्वयं को चुनौती दे सके। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी उनके लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म सिद्ध हो सकता है। इसी के चलते उन्होंने शो के लिए हामी भरी है। ऐसी रिपोर्ट्स है कि अप्रैल अथवा मई में शो की शूटिंग आरम्भ हो जाएगी तथा जून में इस शो को ऑनएयर किया जाएगा। 3 माह ये शो चलेगा। इसके अतिरिक्त हमारे पास जो खबर है वो ये कि इस शो के समाप्त होने के पश्चात् बिग बॉस के अगले सीजन का आरम्भ हो जाएगा।

Reliance Jio ने Android टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए जारी की ये खास सुविधा

Video: छोटी सी बात पर बेटे ने माँ को मारा थप्पड़, हुई मौत

मौनी रॉय का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -