Reliance Jio ने Android टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए जारी की ये खास सुविधा
Reliance Jio ने Android टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए जारी की ये खास सुविधा
Share:

JioPages इंटरनेट ब्राउज़र को एंड्रॉइड टीवी पर Google Play Store पर लॉन्च किया गया था। कंपनी ने एक बयान में कहा, ब्राउजर तेज इंजन माइग्रेशन, बेस्ट-इन-क्लास वेबपेज रेंडरिंग, फास्ट पेज लोड, कुशल मीडिया स्ट्रीमिंग और एन्क्रिप्टेड कनेक्शन के माध्यम से एक बढ़ाया ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करता है। 

अब तक, JioPages केवल Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) प्लेटफार्मों पर उपलब्ध था, लेकिन अब, Google Play Store पर Android TV स्मार्ट टीवी की पूरी दुनिया में, टीवी के लिए उपलब्ध है। टेलीविज़न के लिए वेब ब्राउज़र स्मार्ट इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म में सुविधाओं की एक समृद्ध विविधता प्रदान करने के लिए, बस इंटरनेट ब्राउज़िंग से आगे निकल जाता है। ब्राउज़र आठ भारतीय भाषाओं - हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली का समर्थन करता है। उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंदीदा भाषा के अनुसार समाचार फ़ीड को अनुकूलित करने का विकल्प भी है। 

उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा भाषा में ट्रेंडिंग न्यूज़ देख सकते हैं और यहां तक कि बड़ी स्क्रीन पर समाचार पढ़ने के लिए ई-समाचार पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, JioPages केवल उन विषयों पर सूचनाएं भेजता है जो या तो उपयोगकर्ता के लिए महत्वपूर्ण हैं या रुचि रखते हैं। ब्राउज़र फ़ाइल प्रकार जैसे छवि, वीडियो, दस्तावेज़ या पृष्ठों के अनुसार स्वचालित रूप से डाउनलोड को वर्गीकृत करता है। यह उपयोगकर्ता के लिए फ़ाइल प्रबंधन को आसान बनाता है। "गुप्त" मोड, ब्राउज़िंग इतिहास को सिस्टम में संग्रहीत होने से रोककर निजी ब्राउज़िंग को सक्षम बनाता है। JioPages पर उपयोगकर्ता के पास गुप्त मोड में एक्सेस कोड के रूप में चार-अंकीय सुरक्षा पिन या फिंगरप्रिंट सेट करने का विकल्प होता है। ब्राउज़र उपयोगकर्ताओं को निर्बाध ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करने के लिए अवांछित विज्ञापनों और पॉपअप को अवरुद्ध करता है।

NIA ने बड़ा खुलासा, कहा- "वाजे ने PPT किट नहीं बल्‍कि पहना था...."

बच्चे की जान बचने के लिए 4 लोगों ने खो दी अपनी जान

केरल में अब तक 1.6 मिलियन लोगों को लग चुकी है वैक्सीन: सीएम पिनाराई विजयन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -