आमिर खान के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बीते दिनों ही अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। जी दरअसल आमिर खान ने बीते दिनों ही एक घोषणा की और उस घोषणा से सभी को हैरान कर दिया। अपनी घोषणा में उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी कि वो सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं। जी दरअसल आमिर ने अपने जन्मदिन की बधाई के लिए लोगों का आभार प्रकट किया और उसके बाद सभी को बताया कि 'ये सोशल मीडिया पर उनका आंखिरी पोस्ट है। अपनी आगामी फिल्म पर फोकस करने के लिए वो सोशल मीडिया को गुडबाय कह रहे हैं।' अब आमिर खान के बाद एक और एक्टर ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह डाला है।

जी दरअसल सावधान इंडिया एक्टर सुशांत सिंह ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने आज ही ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में वह लिखते हैं, "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से ब्रेक ले रहा हूं। अब रिबूट करने का वक्त आ गया है।" वैसे सुशांत के इस ट्वीट पर कई सारे लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी नाराजगी जताई और लिखा कि 'वो उन्हें बेहद मिस करेंगे।' केवल इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जल्द लौट आने की बात भी कही।

आप सभी तो जानते ही होंगे कि सुशांत उन कलाकरों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हर मुद्दे पर अपनी राय दी है फिर वह राजनीति से जुड़ा रहा हो या किसी अन्य क्षेत्र से। वैसे वह आए दिन सामाजिक, राजनीतिक और अन्य विषयों पर ट्वीट करते आए हैं और इसी के कारण कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि आमिर और सुशांत से पहले भी कई कलाकरों ने इसी तरह से अपने-अपने कारणों के चलते सोशल मीडिया को अलविदा कहा था। साल 2017 की बात करें तो उस दौरान अजान विवाद के बाद सोनू निगम ने भी ट्विटर को अलविदा कहा था।

जानिए आखिर क्यों आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया? वायरल हुआ वीडियो

Ambani bomb scare: NIA ने किया खुलासा, हीरो बनने के लिए सचिन वाजे ने रची थी पूरी साजिश!

साइप्रस ने किया यूरोपीय स्पूतनिक वी कोरोना वैक्सीन के 50,000 शॉट्स खरीदने का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -