राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली को साथ में देख बोली राखी- 'दिशा राहुल तो गया...
राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली को साथ में देख बोली राखी- 'दिशा राहुल तो गया...
Share:

वैसे तो राखी सावंत ने सलमान खान से डांट खाने के पश्चात् निक्की तम्बोली से फ्रेंडशिप कर ली थी किन्तु अब भी बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। राखी सावंत अवसर प्राप्त होते ही निक्की तम्बोली को बहुत परेशान करती हैं। 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला। 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में राखी सावंत, निक्की तम्बोली तथा राहुल वैद्य का नाम एक साथ जोड़ती दिखाई दी। 

वही जैसा कि हर कोई जानता है कि इस वक़्त निक्की तम्बोली राहुल वैद्य को पूर्ण रूप से सपोर्ट कर रही हैं जिसके कारण इन दोनों की फ्रेंडशिप पहले से बेहतर हो चुकी है। पिछले दिन निक्की तम्बोली राहुल वैद्य के साथ घर के एक कोने में चर्चा करती दिखाई दी। राहुल वैद्य तथा निक्की तम्बोली को अकेला देखकर राखी सावंत को मस्ती सूझ गई।

साथ ही राखी सावंत ने इन दोनों के आसपास चक्कर लगाने आरम्भ कर दिए। जिसके पश्चात् राखी सावंत ने कैमरे के माध्यम से राहुल वैद्य की प्रेमिका दिशा परमार को संदेश भी भेज डाला। राखी सावंत ने कहा, 'दिशा राहुल तो गया। मत कर मत कर...। निक्की ने तो परफ्यूम मारकर राहुल वैद्य को अपने वश में कर लिया है।' ये बात बोलकर राखी जोर जोर सं हंसती दिखाई दी। बाद में राखी सावंत ने कहा, 'ये राहुल वैद्य का बिस्तर व्यवस्थित करती है। उसे अंडे लाकर देती है, उसके लिए खाना रखती है। पराठा भी बनाती है। प्रत्येक सप्ताह निक्की का एक शिकार होता है। इसको लगता है कि ये राहुल वैद्य को पागल कर देगी। 

सातवे आसमान पर पहुंचा सोनाली फोगाट का गुस्सा, रुबीना दिलैक की माँ पर किया कमेंट

अनुषा दांडेकर ने खोला करण कुंद्रा का बड़ा राज, कहा- 'उसने मुझे धोखा दिया, झूठ बोला...'

मौनी रॉय की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका, यूजर्स बोले- 'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -