राहुल वैद्य ने तोड़ा दिशा परमार का दिल, शादी करने से किया इनकार, वजह बना ये शख्स
राहुल वैद्य ने तोड़ा दिशा परमार का दिल, शादी करने से किया इनकार, वजह बना ये शख्स
Share:

फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में आए दी कोई न कोई बवाल होता रहता है। कुछ वक़्त पूर्व ही राहुल वैद्य की मां ने इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने बेटे के विवाह की योजना बना रही हैं। इतना ही नहीं राहुल वैद्य की मां ने उनको दिशा परमार का संदेश भी दिया। दिशा परमार की हां सुनकर राहुल वैद्य खुशी के मारे झूमते दिखाई दिए थे। मां को गए एक दिन ही गुजरा था कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार से विवाह करने का मन ही बदल लिया है। 

जी हां सही सुना आपने...। इस इनकार का कारण बने हैं अली गोनी जो पिछले एपिसोड में बहुत परेशान दिखाई दिए थे। 'बिग बॉस 14' के फैमिली वीक में जैस्मिन भसीन के अभिभावकों की एंट्री हुई थी। इस के चलते जैस्मिन भसीन के माता पिता ने उनको अकेले गेम खेलने का सुझाव दिया था। इतना ही नहीं जैस्मिन भसीन के फादर ने अली गोनी से दूरी बनाए रखने के लिए भी बोला था। जैस्मिन भसीन के फादर की ये बात अली गोनी को थोड़ी भी अच्छी नहीं लगी।

जैस्मिन भसीन के माता-पिता के जाने के पश्चात् अली गोनी बेहद दुखी नजर आए। वहीं घर के सभी मेंबर मिलकर अली गोनी की मजाक बनाते दिखाई दिए। जिसके पश्चात् अली गोनी ने जैस्मिन भसीन से कहा कि मैं यहां तेरे लिए आया था और तेरे मम्मी पापा अलग गेम खेलने को कह रहे हैं। अली गोनी का क्रोध देखकर राहुल वैद्य उनको समझाने आए। राहुल वैद्य ने अली गोनी से बोला, तू चिंता मत कर हम लोग मिलकर जैस्मिन भसीन के फादर को मना लेंगे। मैं स्वयं जैस्मिन भसीन के फादर से तेरे रिलेशन की बात करने जाऊंगा। ये सुनकर अली गोनी बोलते हैं यार मुझे बहुत बुरा लग रहा है। अपने फ्रेंड को परेशान देखकर राहुल वैद्य बोलते हैं कि मैं तुझसे प्रॉमिस करता हूं कि जब तेरी और जैस्मिन भसीन की शादी नहीं हो जाएगी तब तक मैं भी दिशा परमार से विवाह नहीं करूंगा। जिसके पश्चात् अली गोनी के फेस पर भी मुस्कान आ गई।

अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात

पुरुष के कपड़े पहनने के लिए तांडव में काम करने को राजी हुए सुनील ग्रोवर!

राहुल वैद्य की माँ ने रुबीना दिलैक को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -