पुरुष के कपड़े पहनने के लिए तांडव में काम करने को राजी हुए सुनील ग्रोवर!

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग वेब सीरीज तांडव जल्द ही आने वाली है। इस वेब सीरीज को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए सभी एक्साइटेड हैं। वैसे इस वेब सीरीज में कई बड़े-बड़े और अच्छे-अच्छे स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। इन स्टार्स की लिस्ट में एक नाम सुनील ग्रोवर का भी है। वह भी इस वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। अब हाल ही में उन्होंने यह खुलासा किया है कि उन्होंने इस वेब सीरीज में काम करने के लिए क्यों हाँ किया।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मैं तांडव का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मैंने अली अब्बास जफर के साथ पहले भी काम किया है। ये एक अच्छा सेटअप है और मुझे ये कहानी ऑफर की गई थी। मुझे बोला गया था कि मैं पूरी सीरीज में पुरुष के कपड़े पहन सकता हूं और पूरी सीरीज में पुरुष के किरदार में रहूंगा। तो इसल‍िए मैंने हां कर दी''।

वैसे सुनील के बारे में बात करें तो वह अपने फीमेल कैरेक्टर्स के लिए ज्यादा पॉपुलर हैं। लोग उन्हें रिंकू भाभी के नाम से पुकारते हैं जिसके लिए वह बड़े ही मशहूर हैं। वैसे सुनील ने यह फीमेल कैरेक्टर्स कॉमेडी नाइट्स विद कप‍िल शो में निभाए हैं। उनके फीमेल कैरेक्टर्स की लिस्ट में गुत्थी, रिंकू देवी शामिल हैं जो आपने देखे ही होंगे। वैसे बात करें तांडव के बारे में तो इसमें सुनील एक सीरियस मेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं जो बड़ा ही बेहतरीन होने वाला है।

रश्मि के कारण जैस्मिन पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रोने का नाटक करती हैं'

अन्नदाताओं ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया हाल

जो बिडेन के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे पेंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -