अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात
अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात
Share:

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में कब क्या हो जाए, ये अनुमान लगाना बहुत कठिन रहता है। कभी प्रतियोगी अपने बयानों से हंसा जाते हैं तो कभी तो असमंजस में भी डाल जाते हैं। वही इस वक़्त जैस्मिन भसीन का एक बयान बहुत सुर्खियां बटोर रहा है। अभिनेत्री की अली गोनी के प्रति अलग ही लेवल पर दीवानगी दिखाई दे रही है। जैस्मिन, अली के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आ रही हैं।

वे बोलती हुई सुनाई दे रही हैं कि वे बिग बॉस से स्वयं को बाहर करवा सकती हैं। वे कलर्स के साथ साइन किया गया कॉन्ट्रैक्ट भी तोड़ने को तैयार नजर आ रही हैं। अभिनेत्री बोल रही हैं- अली तुम ऐसा मत बोलो, मैं स्वयं ही इस शो से वोलंट‍िर‍ियली एग्ज‍िट कर जाउंगी। बैंक से 2 करोड़ का लोन लेकर उन्हें चुका दूंगी। जब जैस्मिन ये सब कह रही थीं, तब राहुल तथा अली बहुत हंस रहे थे।

अब ध्यान रहे कि जैस्मिन को इतना कुछ इसलिए बोलना पड़ रहा है क्योंकि उनके पेरेंट्स ने बिग बॉस में प्रवेश लेते ही अभिनेत्री को अकेले खेलने की राय दी है। वहीं उन्होंने यहां तक बोल दिया कि अली के कारण उनकी पर्सनालिटी दब रही है। ये सब सुन अली गोनी थोड़े दुखी दिखाई देते हैं तथा वे राहुल को बोलते हैं कि उन्हें शादी के बारे में फिर सोचना पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर जैस्मिन निरंतर अली को समझाती रहीं कि उनके पेरेंट्स का ये अर्थ नहीं था। किन्तु मन से निराश अली, जैस्मिन को बोलते हैं कि वे शो छोड़ना चाहते हैं। उनकी नजरों में ऐसा करते ही जैस्मिन का खेल सुधर जाएगा। वे अच्छे से गेम में नजर आ पाएंगी।

पुरुष के कपड़े पहनने के लिए तांडव में काम करने को राजी हुए सुनील ग्रोवर!

राहुल वैद्य की माँ ने रुबीना दिलैक को लेकर कही ये बड़ी बात

रश्मि के कारण जैस्मिन पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रोने का नाटक करती हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -