राहुल वैद्य की माँ ने रुबीना दिलैक को लेकर कही ये बड़ी बात
राहुल वैद्य की माँ ने रुबीना दिलैक को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य तथा रुबीना दिलैक के मध्य आरम्भ से ही अनबन है। दोनों एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करते तथा अक्सर दोनों के मध्य विवाद होते रहते है। राहुल ने बीते दिनों रुबीना के बारे में कहा था कि वह बेहद ही ऑथोरीटेट‍िव हैं मतलब अध‍िकार जमाने वाली। उनकी इस बात से उनकी मां भी सहमत हैं। राहुल की मां ने निक्की के बारे में भी चर्चा की है। 

एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता वैद्य ने रुबीना तथा निक्की तंबोली के लिए अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा- ''हां मैं राहुल से एग्री हूं। मुझे भी रुबीना हक़ जमाने वाली लगती हैं। हाल ही में जब सभी स्पेस इशू को लेकर लग्जरी क्षेत्र  में आए थे तब वो आईं तथा वहां कमर पर हाथ रखकर खड़ी होकर सभी से आदेश देने के टोन में चर्चा कर रही थी। जबकि शेष मेंबर काफी सामान्य थे। हमें भी लगा कि वो कौन होती है इस टोन में सभी से बात करने वाली। उसमें वो सुप‍िर‍ियोरिटी कॉम्प्लेक्स है तथा वह मुझे अच्छा नहीं लगता। मुझे लगता है राहुल तथा रुबीना एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रिलेशन रख सकते हैं''। 

वहीं निक्की तंबोली के लिए राहुल की मां ने बोला कि वो कभी भी धोखा दे सकती है। उन्होंने कहा- ''वो ( न‍िक्की) राहुल को अपना मित्र कहती है पर फिर बोलती है कि यहां कोई मित्र नहीं है। तो वो अपनी ही बात को कॉन्ट्राड‍िक्ट करती है। हाल ही में सलमान खान ने उसे बोला था कि उसके कंधे पर बंदूक रखकर कोई चला रहा है, तो उसे लगा कि वह राहुल है। तो देखते हैं दोनों के लिए यह कैसा होगा।''

रश्मि के कारण जैस्मिन पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रोने का नाटक करती हैं'

KBC: अमिताभ बच्चन ने भी की थी 'बाबा के ढाबा' वाले बाबा की मदद

मनोरंजन जगत में शुरुआत करने से पहले दृष्टि धामी ने यहां आजमाया था अपना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -