सलमान खान संग जमकर थिरकेगी मौनी रॉय, मचेगा जबरदस्त धमाल
सलमान खान संग जमकर थिरकेगी मौनी रॉय, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के हाउस में आज सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बहुत मस्ती करने वाले हैं। वैसे भी पिछले दिन सलमान खान ने शो के प्रतियोगी की बहुत क्लास लगाई थी। क्रोध करने के पश्चात् आज सलमान खान 'बिग बॉस 14' के सेट पर तहलका मचाने आ रहे हैं। सलमान खान के इस कार्य में साथ देने के लिए आ रही हैं टेलीविज़न की नागिन मौनी रॉय... जो कि आज 'बिग बॉस 14' में अपने हुस्न की बिजलियां गिराने वाली हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 14' के नवीनतम प्रोमो में मौनी रॉय, कटरीना कैफ बनकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। वहीं सलमान खान भी मौनी रॉय के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं। सलमान खान से भेंट करने के पश्चात् मौनी रॉय 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स की स्थिति खराब करने वाली हैं। मौनी रॉय एवं 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स को एक भयंकर टास्क देने वाली हैं। 

अपने टास्क में मौनी रॉय कंटेस्टेंट्स को झूठ बोलने की सजा देने वाली हैं। इस टास्क में 'बिग बॉस 14' के सभी प्रतियोगी मौनी रॉय के बैल की सवारी करने वाले हैं। सवारी के चलते मौनी रॉय सबसे कुछ प्रश्न पूछेंगी। जो भी कंटेस्टेंट प्रश्न का गलत जवाब देगा उसे बैल गिरा देगा। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को मौनी रॉय की पटखनी का सामना करना होगा। प्रोमो में मौनी रॉय राखी सावंत को लेकर रुबीना दिलैक से प्रश्न कर रही हैं। गलत उत्तर देने पर बैल ने रुबीना दिलैक को गिरा दिया।

निकाह के बाद गौहर को ससुराल से मिला था यह सरप्राइज

राहुल ने अली से कही जैस्मिन को डेट करने की बात, एक्टर ने दिया चौकाने वाला जवाब

BB14: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान की बात सुनकर हाथ जोड़ लेंगे अभिनव और छोड़ देंगे घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -