BB14: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान की बात सुनकर हाथ जोड़ लेंगे अभिनव और छोड़ देंगे घर!
BB14: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान की बात सुनकर हाथ जोड़ लेंगे अभिनव और छोड़ देंगे घर!
Share:

बिग बॉस 14 में इस बार बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल शो में वीकेंड का वार आने वाला है जो इस बार सलमान खान के साथ होने वाला है। एक बार फिर से होस्ट सलमान खान शो में सभी पर बरसने वाले हैं। जी दरअसल शो के वीकेंड का वार के स्पेशल एपिसोड में सलमान निक्की से लेकर अभिनव तक की क्लास लेने की तैयारी में है। यह बात प्रोमो में साफ़ नजर आ रही है। वैसे प्रोमो में सलमान खान अभिनव शुक्ला और राखी सावंत की केमिस्ट्री पर बात कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप देख सकते हैं प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि 'घर में राखी जो एंटरटेनमेंट कर रही हैं उससे सबसे ज्यादा फायदा अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को हो रहा है।' यह सुनकर अभिनव शुक्ला भड़क जाते हैं और हाथ जोड़कर कहते हैं कि, 'उन्हें इसका फायदा नहीं चाहिए।' उसके बाद अभिनव शुक्ला कहते हैं, 'अगर ये एंटरटेनमेंट हैं तो मुझे ऐसा एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए। मैं अभी इसी वक्त घर से निकलना चाहता हूं।'

इस दौरान अभिनव शुक्ला की बातों को सुनकर सलमान खान हैरान हो जाते हैं और उन्हें सब्र करने की बात कहते हैं। वहीं इस दौरान अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलायक रोते हैं। वैसे अब जो जानकारी सामने आई है उसमे यह भी कहा जा रहा है कि शो में प्रोमो के उलट ही होने वाला है। जी दरअसल वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ राखी सावंत की बुरी तरह से क्लास लगाने वाले हैं और उन्हें भला-बुरा कहने वाले हैं। इस बार सलमान 'ड्रामा क्वीन' की हरकतों से खफा नजर आने वाले हैं।

'यार दुआ' गाने में नजर आएँगे शोएब-दीपिका, टीजर और तस्वीरों ने मचाया धमाल

रेप के आरोपी को रिहा कर बोली बॉम्बे हाईकोर्ट- 'पीड़िता का मुंह दबाना-कपड़े उतारना अकेले व्यक्ति से संभव नहीं'

मुरादाबाद हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने किया मुआवज़े का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -