बिग बॉस 14 में नजर आएगी नागिन की यह अदाकारा

टीवी की बोल्ड और टैलेंटेड अदाकाराओं में एक सुरभि ज्योति इन दिनों कोरोना लॉकडाउन के बीच अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही इस दिनों सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है और मेकर्स इन दिनों अपने आने वाले शोज की स्क्रिप्ट पर घर बैठे ही काम कर रहे हैं। इसके साथ ही इस बीच टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के मेकर्स भी आने वाले सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस समय इस साल शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तैयार कर रहे हैं और इस दौरान टीवी के कई स्टार्स को इस सीजन में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच भी कर रहे हैं।

वहीं हाल ही में मेकर्स ने टीवी की 'नागिन' यानि सुरभि ज्योति को भी कॉल कर शो में हिस्सा लेने के लिए बात की है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की एक खबर के मुताबिक मेकर्स ने एक बार फिर सुरभि ज्योति से शो में हिस्सा लेने के किये संपर्क किया है। इसके साथ ही इस बारे में बात करते हुए सुरभि ज्योति ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी एक रिएलिटी शो को करूंगी क्योंकि मेरे पास वह स्पिरिट नहीं है। वहीं मुझे जो काम करना पसंद है वह एक्टिंग है और प्रेशर में तो मुझसे एक्टिंग भी नहीं होती। मैं इतना प्रेशर नहीं झेल सकती हूं। मैं बहुत आराम से अपनी चीजें करना पसंद करती हूं।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि ज्योति को बिग बॉस का 13वां सीजन भी ऑफर हुआ था। वहीं उस वक्त भी सुरभि ज्योति ने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। वहीं 'नागिन 3' फेम इस अदाकारा के फैंस काफी लंबे से उन्हें इस रिएलिटी शो में देखने के बेताबी से इंतजार कर रहे हैं, परन्तु अब लगता है फैंस अगले सीजन तक और इंतजार करना पड़ सकता है। इसके अलावा  मेकर्स ने बिग बॉस 14  को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस साल अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में बिग बॉस 14 को ऑन-एयर करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस साल शो में काफी बदलाव किये जाएंगे। 

एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -