लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए मानसिक तनाव ने आखिरकार एक और संघर्षशील टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता की जान ले ली है। इसके साथ ही प्रेक्षा लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही मुंबई से अपने घर इंदौर लौट गईं थीं और मुंबई से जाने से पहले तक उनके पास कोई काम नहीं था। वहीं घर पर रहते हुए भी उन्हें लगातार बढ़ रहे लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी की समस्या सता रही थी और आखिरकार उन्होंने बीते सोमवार की रात को अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।प्रेक्षा की उम्र महज 25 साल थी और वह टीवी के एपिसोडिक शोज जैसे क्राइम पेट्रोल, मेरी दुर्गा और लाल इश्क में नजर आ चुकी थीं। इसके अलावा सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि, प्रेक्षा को हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' में भी देखा गया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रेक्षा इंदौर के बजरंग नगर में अपने परिवार के साथ रहती थीं। बीती रात को आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक छोटा सा संदेश छोड़ा था जिसमें लिखा है, 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना'। वहीं प्रेक्षा ने आत्महत्या तो रात में ही कर ली थी लेकिन उनके घरवालों को भी सुबह ही पता चला। वहीं घटना की जानकारी होते ही उनके घरवाले प्रेक्षा के शव को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े। लेकिन अस्पताल जाने का भी कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि तब तक प्रेक्षा दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

लॉकडाउन शुरू होने के कारण उससे पहले ही प्रेक्षा अपने घर लौट गई थीं और तभी से वह परेशान रहती थीं। वहीं केस के इंचार्ज राजीव भदौरिया का कहना है कि प्रेक्षा ने एक सुसाइड नोट तो छोड़ा है लेकिन आत्महत्या का कारण नहीं दिया। फिलहाल छानबीन जारी है।प्रेक्षा से पहले अभी हाल ही में टीवी के एक और कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने अपने घर में ही लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए तनाव के कारण आत्महत्या कर ली थी। वहीं उनके ऊपर लाखों रुपये का कर्जा हो गया था और वह अपने दोस्तों से भी मदद मांगने में हिचकिचा रहे थे।

लॉकडाउन में सफर कर 6 महीने बाद घर पहुंचे टीवी एक्टर रोहन मेहरा

टीवी एक्ट्रेस के सुसाइड से दुखी है करण कुंद्रा

लक्ष्मण को शूर्पणखा की नाक काटने के लिए दी गई थी असली तलवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -