एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही भारत सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है, परन्तु  इस पर जल्द काबू पाना अभी फिलहाल तो मुश्किल ही दिखाई दे रहा है। वहीं देशभर में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 1 लाख 38 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं अकेले महाराष्ट्र में ही यह आंकड़ा 50 हजार के पार पहुंच चुका है।इसके साथ ही  पीड़ितों की लगातार बढ़ती संख्या को देखने के बाद भारत सरकार ने देशभर में लॉकडाउन की डेट 31 मई (2020) तक बढ़ा दी है। वहीं आम आदमी से लेकर टीवी स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आते दिखाई दे रहे हैं। वहीं बीते दिनों ही टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और निर्माता विकास गुप्ता की बिल्डिंग का एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद बीएमसी ने उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया है।

इसके साथ ही अब इस कड़ी में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति कालरा भी जुड़ गई हैं, जिनकी बिल्डिंग को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया है।वहीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति कालरा जिन्हें उनके शो 'सुरवीन गुग्गल - टॉपर ऑफ द ईयर' के लिए जाना जाता है, वो भी विकास गुप्ता के उसी बिल्डिंग में ही रहती हैं। इससे पहले स्मृति कालरा के अच्छे दोस्त और पूर्व को-स्टार शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी बीएमसी ने सील कर दिया था। वहीं एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए विकास गुप्ता ने कन्फर्म किया था कि उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था, लेकिन अब वे बाहर जा सकते हैं। फ़िलहाल  उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि वे इस महामारी के दौरान सुरक्षित रहें, सावधान रहें और अपने परिवार की अच्छी देखभाल करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने कहा यह भी कहा था कि, 'स्थिति बहुत खराब हो रही है।' इसके साथ ही कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्जी समेत कई कलाकारों की बिल्डिंग को बीएमसी ने सील किया था। वहीं हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर में काम करने वाले दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। इस घटना के बाद करण के पूरे घर को सैनेटाइज किया गया है। वहीं इससे पहले बोनी कपूर के घर में काम करने वाले दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद से उनका पूरा परिवार सेल्फ-क्वारंटाइन में है।

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

लॉकडाउन में सफर कर 6 महीने बाद घर पहुंचे टीवी एक्टर रोहन मेहरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -