रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने बनाया रिकॉर्ड, मिलें करोड़ों व्यूज
रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने बनाया रिकॉर्ड, मिलें करोड़ों व्यूज
Share:

भोजपुरी के जाने माने मशहूर अभिनेता रितेश पांडे के गानों का जलवा बरकरार है। इस वक़्त रितेश पांडे के गानों की चर्चा उत्तर प्रदेश-बिहार के साथ-साथ पूरे देश में है। बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का सिंगिंग करियर इस समय बुलंदियों पर है। बीते एक दशक से वे गाने गाकर संगीतप्रेमियों का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं। वे तेजी से सफलता तथा लोकप्रियता की बुलंदिया छूते चले आ रहे हैं। इसी बीच उनके एक पुराने सांग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीते वर्ष रिलीज हुए रितेश पांडे के सांग 'पटना हिले ला' का जलवा अब तक बरकरार है। वीडियो में रितेश पांडे का लुक बेहद ही जबरदस्त नजर आ रहा है। रितेश के इस नए सांग के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। भोजपुरी द्वारा यूट्यब पर अपलोड किए गए इस सांग के वीडियो को अब 4 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। 

आपको बता दें, भोजपुरी सिनेमा जगत में रितेश पांडे का नाम लोकप्रिय गायकों की सूचि में सम्मिलित है। रितेश के सांग्स के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। रितेश के सांग को भोजपुरी ऑडियंस बहुत पसंद करते हैं और उनके सांग के वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा जाता है।

KGF स्टार यश के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने खास अंदाज में दी बधाई

बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ स्टार यश, इस तरह बने रॉकिंग स्टार

क्या मिमी चक्रबोर्ती सच में कर रही है यश से शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -