शार्दुल नहीं इस सप्ताह एविक्ट होंगी रुबीना? बिग बॉस में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
शार्दुल नहीं इस सप्ताह एविक्ट होंगी रुबीना? बिग बॉस में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में इस सप्ताह शार्दुल पंडित तथा रुबीना दिलैक नॉमिनेट हुए हैं। शार्दुल ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है। उन्हें शो में कम वक़्त हुआ है। ऐसे में रुबीना की तुलना में शार्दुल का गेम कमजोर है। इसलिए सभी को लगता है कि इस सप्ताह शार्दुल ही एविक्ट होंगे। किन्तु यहां एक ट्विस्ट आने वाला है।

बिग बॉस फैनक्लब पर मिल रही जानकारी के अनुसार, निर्माता इस सप्ताह एक शॉकिंग ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं। वे शार्दुल को सुरक्षित कर रुबीना दिलैक को शो से एविक्ट कर सकते हैं। हालांकि यहां ट्विस्ट ये है कि रुबीना घर से बाहर नहीं जाएंगी। उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। जहां से वे शेष कंटेस्टेंट्स पर नजर रखेंगी। अब इस जानकारी में कितनी सच्चाई सिद्ध होती है ये तो वीकेंड का वार में ही पता चलेगा। किन्तु घरवालों के लिए रुबीना का एविक्ट होना शॉकिंग अवश्य रहेगा।

वैसे ये फर्स्ट टाइम नहीं है जब शो के स्ट्रांग प्लेयर को एविक्ट कर सीक्रेट रूम में भेजा गया हो। सीक्रेट रूम वाला ट्विस्ट निर्माता शो को कंटेंट देने तथा टीआरपी में उछाल के लिए हर वर्ष प्लान करते हैं। यदि रुबीना घर से बाहर होती हैं तो उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला की प्रतिक्रिया तथा रुबीना के जाने के पश्चात् वे कैसा गेम खेलते हैं, ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा। रुबीना टेलीविज़न की बड़ी अदाकारा हैं तथा कलर्स का चेहरा भी। ऐसे में रुबीना को हाईप देने के लिए निर्माता उन्हें सीक्रेट रूम में भेज सकते हैं। इससे रुबीना के सामने मेंबर्स के वास्तविक चेहरे सामने आएंगे तथा उन्हें खेल में सहायता भी मिलेगी।

BJP शासित राज्यों में सच्ची पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है: राहुल गाँधी

एकता कपूर ने की दिवाली पार्टी, शामिल हुए टीवी इंडस्ट्री के यह सितारे

BB14 में टूट जाएगी इन दो दोस्तों की दोस्ती, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -