एज़ाज ख़ान का पवित्रा पूनिया को धोखा, फूट-फूट कर रोइ एक्ट्रेस

एज़ाज ख़ान का पवित्रा पूनिया को धोखा, फूट-फूट कर रोइ एक्ट्रेस
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर में हर समय ड्रामा चलता रहता है। इसकी एक बड़ी झलक आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली है। जानकारी यह है कि नए नवले लव वाले रिलेशन में दरार आ गई है। एज़ाज ख़ान ने पवित्रा पूनिया के साथ दगाबाजी करते हुए अन्य प्रतिभागी जैस्मिन भसीन का साथ दिया है। एज़ाज की इस दगाबाजी से पवित्रा रोती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आज मतलब 3 नवंबर को दिखाने जाने वाले एपिसोड का प्रोमो है। इस प्रोमो में बताया गया है कि आने वाले समय में घर में बहुत समीकरण परिवर्तित होने वाले हैं। वीडियो के अनुसार, बिग बॉस आगामी सप्ताह के नॉमिनेशन में किसी एक को बचाने के लिए कप्तान एज़ाज ख़ान को पॉवर देते हैं। ऐसे में वह जैस्मिन भसीन का नाम लेते हैं। उनके इस उत्तर से सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

वही वीडियो में दिखाया गया है कि इसके पश्चात् पवित्रा पूरी प्रकार से टूट जाती है। वह बोलती दिखती हैं- उसने मेरा साथ खेल खेला है। मैंने उसके लिए खाना पकाया। सब कुछ फिनिश। औकात दिखा दी। पवित्रा बहुत तेज-तेज रोती हैं। उन्हें जान कुमार सानू चुप कराते भी दिखाई आ रहे हैं। वहीं, जैस्मिन भसीन भी लोगों से इस बारे में बात करती नजर आ रही हैं। विशेष तौर पर वह नैना सिंह को बता रही हैं कि यहां सब माइंड गेम खेल रहे हैं।

माता वैष्णो के दर्शन को पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुई ये फोटो

निक्की तंबोली ने किया ऐसा काम की झलके राहुल के आंसू, सभी घरवाले हुए खिलाफ

क्या शो में फिर होगी कविता-निशांत की एंट्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -