माता वैष्णो के दर्शन को पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुई ये फोटो
माता वैष्णो के दर्शन को पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुई ये फोटो
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस फेम अभिनेत्री रश्मि देसाई इन दिनों वैष्णो देवी की यात्रा पर हैं। रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह सलवार कमीज पहनकर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में रश्मि ने मां वैष्णो देवी श्राइन को टैग किया है। फोटो को कुछ ही घंटों में लाखों फैंस ने पसंद तथा साझा किया है।

ध्यान हो कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रश्मि नवरात्रि के दिनों में पारंपरिक परिधानों में अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रही हैं। उनकी ये फोटोज बहुत वायरल हुई थीं। एक फोटो में उन्होंने स्वयं को उत्तर प्रदेश की ब्यूटी कहा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागिन फेम अभिनेत्री रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में बहुत अधिक सुर्ख़ियों में रही थीं।

बिग बॉस के घर के अंदर उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से सबंधित खुलासों ने रश्मि को अचानक बहुत सुर्खियों में ला दिया था। वही इस वर्ष के बिग बॉस को भी रश्मि फॉलो कर रही हैं। रश्मि जब स्वयं बिग बॉस हाउस में उपस्थित थीं तो उनका सबसे बड़ा विवाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुआ था। हाल ही में जब सिद्धार्थ वापस बिग बॉस के घर में गए तो रश्मि ने उन पर व्यंग्यात्मक स्टाइल में निशाना भी साधा था।

निक्की तंबोली ने किया ऐसा काम की झलके राहुल के आंसू, सभी घरवाले हुए खिलाफ

क्या शो में फिर होगी कविता-निशांत की एंट्री?

श्वेता के घर के बाहर लाइव आए पति अभिनव, लगाया ये संगीन आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -