BB14 के ग्रैंड फिनाले से पहले गूगल ने बताया विनर का नाम, जानिए है कौन?
BB14 के ग्रैंड फिनाले से पहले गूगल ने बताया विनर का नाम, जानिए है कौन?
Share:

‘बिग बॉस 14’ का विनर कौन होगा यह जानने के लिए सभी बेताब है। वैसे सबकी बैचेनी को खत्म करते हुए गूगल ने BB14 का विनर बता दिया है। आप देख सकते हैं गूगल ने BB14 का विनर का नाम बता डाला है। वैसे जल्द ही BB14 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ग्रैंड फिनाले का एपिसोड आने में केवल तीन हफ्ते बचे हैं। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि रुबीना दिलायक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अर्शी खान और एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में आईं देवोलीना भट्टाचार्जी में से कौन बनेगा शो का विजेता। अब हाल ही में फिनाले से तीन हफ्ते पहले ही गूगल ने बिग बॉस विनर का नाम घोषित कर दिया है।

आप गूगल पर सर्च करेंगे बिग बॉस 14 विनर तो वहां आपको नाम दिखेगा रुबीना दिलायक का। जी हाँ, सर्च इंजन गूगल का कहना है रुबीना दिलायक शो की विनर हैं। वैसे केवल गूगल ही नहीं बल्कि कई टीवी सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स को लगता है कि रुबीना ही शो के इस सीजन की विजेता बनेंगी। अब यह तो तीन हफ्ते बाद ही पता चलेगा कि शो का विनर कौन होगा। अब बात करें रुबीना दिलायक के बारे में तो उन्होंने अपने पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री थी।

वैसे बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कपल को शो का हिस्सा बनाया गया है। वैसे जबसे शो में रुबीना आई हैं, तभी से उन्हें लेकर यह कहा जा रहा है कि उन्हें कलर्स का चेहरा और टीवी की चर्चित अभिनेत्री होने का फायदा मिल सकता है। हालाँकि यह फायदा देखा भी गया है। वैसे आप भी अपनी राय दीजिये और बताइए कौन होगा बिग बॉस 14 का विनर।।।?

1500 पदों पर निकली क्लर्क भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

'लूप लपेटा' से सामने आया तापसी पन्नू का पहला लुक

'पिंटू' बनकर की दोस्ती और फिर महीनों तक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा 'रमज़ान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -