Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए बड़ी खबर, मिलेगा ये बेहतरीन सरप्राइज?
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए बड़ी खबर, मिलेगा ये बेहतरीन सरप्राइज?
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 आरम्भ से ही खूब सुर्खियों में बना हुआ है। हर सीजन की भांति इस बार भी शो पर खूब बवाल तथा विवादों का दौर देखने को मिल रहा है। वहीं इस बार कुछ तगड़े परिवर्तन अवश्य किए गए हैं। इस सीजन में सीनियर्स तथा फ्रेशर्स का कॉन्सेप्ट रखा गया है। शो पर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान सीनियर्स बनकर घर के मेंबर्स के लिए रोजाना नए चैलेंजेस खड़े कर रहे हैं। वहीं इस मध्य शो की ऑडियंस के लिए निर्माता एक और तगड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं। ये सरप्राइज सिद्धार्थ शुक्ला से संबंधित है।

वही सिद्धार्थ शुक्ला घर पर रहे मेंबर्स के लिए रोजाना नए चैलेंजेज खड़े करने तथा शो को इंट्रेस्टिंग बनाने का काम कर रहे हैं। यही वजह है कि घर के तूफानी सीनियर्स को निर्माता ने बहुत पावर्स दे रखी हैं, वहीं प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो यूं तो पूर्व में तूफानी सीनियर्स को घर में केवल दो सप्ताहों के लिए रहना था किन्तु अब सिद्धार्थ शुक्ला को बीबी हाउस में 1 सप्ताह और रोका जा सकता है। जिसका कारण बताया जा रहा है सिद्धार्थ की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग तथा टीवी व्यूअर्स के मध्य उनकी लोकप्रियता।

बिग बॉस के निर्माता का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के प्रथम सप्ताह में बहुत टीआरपी दिलाने का काम किया है। ठीक उसी प्रकार जिस प्रकार उन्होंने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जा रहा है कि आने वाले वक़्त में सिद्धार्थ शुक्ला घर के मेंबर्स को और भी कठिन टास्क में डालने वाले हैं। हालांकि, हिना खान एवं गौहर खान को लेकर ऐसी खबरें नहीं हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 जीतने के पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला किसी बड़े प्रोजेक्ट का भाग नहीं बन पाए हैं। हालांकि वो कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुके हैं। वहीं अब देखना होगा कि दूसरी बार इस शो में आना सिद्धार्थ के लिए कितना लाभदायक हो सकता है।

Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलकर इस शख्स पर फूटा सारा गुरपाल का गुस्सा

फैंस ने इस बेहतरीन तरीके से मनाया सिद्धार्थ के पापा का बर्थडे

निक्की को पसंद करने लगे है जान, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -