राहुल वैद्य की एंट्री पर दिशा परमार ने किया रियेक्ट, कही ये बड़ी बात
राहुल वैद्य की एंट्री पर दिशा परमार ने किया रियेक्ट, कही ये बड़ी बात
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस 14' के मिनी फिनाले के चलते ही राहुल वैद्य ने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया था। खैर, प्रशंसकों की मांग पर 'बिग बॉस 14' के निर्माता एक बार फिर से राहुल वैद्य को फिर से शो पर ला चुके हैं। पिछली रात ही राहुल वैद्य ने सलमान खान के इस रिएलिटी शो में प्रवेश लिया है। राहुल वैद्य के प्रवेश से उनके प्रशंसक सातवें आसमान पर हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी उन्हें इस शो में फिरसे देखकर बहुत उत्सुक हैं। दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपनी प्रसन्नता भी व्यक्त की है। 

दिशा परमार ने राहुल वैद्य के एक वीडियो को साझा करके लिखा है, 'किंग राहुल इज बैक।' इसी के साथ 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' फेम अभिनेत्री ने राहुल वैद्य के नाम एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। दिशा परमार ने ट्वीट किया है, 'हीरो आ गया...।' दिशा परमार के दोनों को ट्विट्स को प्रशंसक निरंतर रीट्वीट करने में जुटे हुए हैं। 

वही शो में आने से पूर्व राहुल वैद्य ने सलमान खान के तीखे प्रश्नों का भी सामना किया था। सलमान खान ने राहुल वैद्य को 'बिग बॉस हाउस' में भेजने से पूर्व पूछा था कि आखिर वो शो में फिर से क्यों आना चाहते हैं? साथ ही सलमान खान ने राहुल वैद्य से उनके नए गेम प्लान को लेकर भी प्रश्न पूछा था। राहुल वैद्य का कहना था कि प्रशंसकों का प्यार देखकर उन्हें महसूस हुआ कि इस कदम पर आकर गेम शो नहीं छोड़ना चाहिए था। 

मंदिरों के संरक्षण के लिए अलग से निधि रखी जाएगी, हमने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है: उद्धव ठाकरे

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर फेंकी चेयर, फिर हुआ ये...

कपिल के शो में पहुंचे अरशद और भूमि, मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -