कपिल के शो में पहुंचे अरशद और भूमि, मचा धमाल
कपिल के शो में पहुंचे अरशद और भूमि, मचा धमाल
Share:

अरशद वारसी जल्द ही फिल्म दुर्गामती में दिखाई देने वाले हैं। वैसे इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। फिलहाल शो के प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि अरशद वारसी इस बार भूमि पेडनेकर, माही गिल और करण कपाड़िया के साथ कपिल के शो पर पहुंचे थे। ऐसे में कॉमेडियन कपिल शर्मा को भूमि और माही के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया और इस शो के दौरान सब हंस-हंस के पागल हो गए।

इस दौरान कपिल शर्मा ने पूछा- 'अरशद भाई, यह पूरा साल तो लॉकडाउन में चला गया। इस साल ना गोलमाल का सीक्वल आया और ना ही धमाल का, फिर आपने अपनी EMIs कैसे भरी?' कपिल के इस सवाल को सुनते ही अरशद वारसी समेत सभी अन्य कलाकार जोर-जोर से हंसने लगे। उसके बाद कपिल ने भूमि से पूछा कि 'जब कोरोना लॉकडाउन के दौरान सभी लोग खाना बनाने के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे, तब वे मेकअप से जुड़े वीडियोज क्यों पोस्ट कर रही थी?' कपिल के इस सवाल के जवाब में भूमि ने कहा कि 'उन्हें खाना बनाना पसंद नहीं है। उन्होंने एक बार कोशिश की तो ब्रेड, पत्थर के समान हो गई थी।' उसके बाद जब कपिल ने पूछा कि 'ऐसा कैसे हो गया।।।?'

तो अरशद ने कहा कि, 'भूमि ने ब्रेड के साथ सीमेंट मिला दिया था।' यह सुनकर सभी हंसने लगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दुर्गामती फिल्म शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है और यह तेलुगू फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक है।

वाशिंग मशीन के चक्कर में हुई पति-पत्नी की लड़ाई और फिर।।।

ओडिशा सरकार ने लिंगराज मंदिर के लिए जारी किए अध्यादेश

महाराष्ट्र में सामने आए कोरोना संक्रमण के 3442 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -