राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर फेंकी चेयर, फिर हुआ ये...
राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर फेंकी चेयर, फिर हुआ ये...
Share:

'बिग बॉस' के हाउस में जाना ही अपने आप में हिम्मत वाला काम है। इस शो पर आकर कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को पीछे करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। शो में कभी-कभी तो सभी लिमिट पार करते हुए कंटेस्टेंट्स मारपीट तक आ जाते हैं। ऐसे में घर में एक ऐसी स्थिति बन जाती है कि वहां एक मिनट टिक पाना भी कठिन सा हो जाता है। जो भी इन चीजों को सहन करके आगे बढ़ता जाता है, अंत में जीत उसी की ही होती है। 'बिग बॉस 14' में इस वक़्त ऐसी ही स्थिति है। जबसे घर में चैलेंजर्स का प्रवेश हुआ है, तबसे कंटेस्टेंट्स के मध्य एक अलग प्रकार की बौखलाहट देखी जा रही है। पिछले दिनों ही अर्शी खान तथा विकास गुप्ता के मध्य तीखी जंग देखने को मिली है। 

वही क्रोध में आकर विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्विमिंग पूल में गिरा दिया था। इसके तुरंत पश्चात् ही बिग बॉस ने विकास गुप्ता को इस शो से बाहर निकाल दिया। इस शो के लाइव फीड में दिखाया गया है कि निक्की तम्बोली तथा राखी सावंत के मध्य जंग देखने को मिली है। निक्की तम्बोली बीते दिनों ही शो पर लौटी है। ऐसे में वो निरंतर चैलेंजर्स को टारगेट करने में लगी हुई हैं। अपनी रीएंट्री के पश्चात् निक्की तम्बोली कश्मीरा शाह, अर्शी खान के साथ भिड़ती हुई दिखाई दी। वहीं अब उनका नया टारगेट राखी सावंत हैं।

लाइव फीड के अनुसार, निक्की तम्बोली तथा राखी सावंत एक-दूसरे से भिड़ीं। इसी के चलते राखी सावंत ने रोष में आकर पास में रखी कुर्सी उठाई तथा उसे निक्की तम्बोली के ऊपर फेंकने का भी प्रयास किया। फिलहाल जो भी है राखी सावंत तथा निक्की तम्बोली के मध्य हुई लड़ाई का वास्तविक कारण सामने नहीं आ पाया है। 

द कपिल शर्मा शो से नहीं हुई भारती सिंह की छुट्टी, फोटो शेयर कर किया अफवाहों का खंडन

पाकिस्तान में की गई भारतीय टीवी शो की नक़ल, क्रोधित शो के राइटर आतिश कपाड़िया बोले- 'दिनदहाड़े डकैती'

BB14 से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन! वायरल हो रहीं हैं फोटोशूट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -