सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राहुल की क्लास लगाते नजर आए सलमान खान
सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राहुल की क्लास लगाते नजर आए सलमान खान
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। आप जानते ही होंगे हर वीकेंड का वार सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है। जी दरअसल इस वीकेंड का वार राहुल वैद्य की जमकर क्लास लगने वाली है और वह घर से बेघर भी होने वाले हैं। जी दरअसल सलमान ने राहुल को फ‍िनाले वीक के आख‍िरी टास्क में अपना बेस्ट नहीं देने के लिए काफी कुछ सुनाया और अब शो के अपकमिंग एप‍िसोड के टीजर में सलमान राहुल को शो से बाहर जाने को कहते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हाँ, हाल ही में शो का टीजर आया है जो आप देख सकते हैं। इस टीजर में सलमान शो जीतने के प्रति अपना डेड‍िकेशन नहीं दिखाने को लेकर राहुल से कारण पूछते हैं। इस पर राहुल अपना पक्ष रखते हैं लेकिन उससे पहले ही सलमान उन्हें शो छोड़ने को कह देते हैं। यह देखकर घरवाले भी चौंक जाते हैं। अब आज यानी रव‍िवार को पता चलेगा कि आख‍िर किस बात पर सलमान भड़क गए और उन्होंने राहुल को ऐसा क्यों कहा। वैसे आप देख सकते हैं इससे पहले सलमान ने राहुल को समझाया क‍ि आख‍िरी टास्क यानी शार्क अटैक टास्क फाइनल 4 में जगह बनाने के लिए था। इसल‍िए भले ही पिछले दो महीने में राहुल ने अच्छा परफॉर्म किया हो लेक‍िन उनका आख‍िरी टास्क ही उन्हें बचा सकता था। जबकि राहुल ने टास्क में बने रहने के लिए कोई मेहनत नहीं की।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अभ‍िनव शुक्ला जिन्हें राहुल और बाकी घरवाले एक कंपटीटर के तौर पर नहीं देखते थे, उनकी सोच को गलत साबित कर अभ‍िनव ने फाइनल‍िस्ट की रेस में जगह बना ली। वैसे आप सभी जानते ही होंगे बीते शन‍िवार को निक्की तंबोली घर से एव‍िक्ट हो गईं। वहीं अब उनके बाद घर से राहुल बाहर होने वाले हैं।

भीमराव रामजी अंबेडकर के 7 सुविचार, जो आपके अंदर करेंगे सकारात्मकता का संचार

अमेरिका ने चीन के साथ समाप्त किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

दुनियाभर में कोरोना का कहर बरक़रार, संक्रमितों का आंकड़ा 6.6 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -