सनी लियोनी के सामने एजाज खान ने कही दिल की बात, पवित्रा पुनिया से किया प्यार का इजहार
सनी लियोनी के सामने एजाज खान ने कही दिल की बात, पवित्रा पुनिया से किया प्यार का इजहार
Share:

कलर्स टेलीविज़न के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के हाउस में बेहद से स्टार्स को उनका प्यार मिल चुका है। बिग बॉस के प्रत्येक सीजन में किसी न किसी स्टार की लव स्टोरी तहलका मचा देती है। इस बार भी एजाज खान तथा एली गोनी के प्यार की दास्तान उस घर में देखने को मिल रही है। पवित्रा पुनिया के जाने के पश्चात् एजाज खान उनको बेहद मिस कर रहे हैं तो वहीं नए वर्ष के अवसर पर जैस्मिन भसीन ने एली गोनी से प्यार का इजहार कर डाला है। 

इन चारों स्टार्स के चेहरे पर दिखाई देता है कि इन्हें प्यार हो चुका है। इसके पश्चात् भी इन स्टार्स की लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ा पा रही है। सलमान खान ने एजाज खान तथा एली गोनी की प्रेम कहानी को पटरी पर लाने का जिम्मा अब सनी लियोनी को दे दिया है। सनी लियोनी इन सितारों की हर बीमारी का उपचार करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो में दिल के मरीज एजाज खान सबसे पहले सनी लियोनी के पास जाएंगे। एजाज खान की स्थिति देखकर सनी लियोनी उनका ईसीजी करवाएंगी। ईसीजी की रिपोर्ट देखकर सनी लियोनी एजाज खान को अपने दिल की बात कहने की सलाह देंगी। जिसके पश्चात् एजाज खान कैमरे के समक्ष पवित्रा पुनिया से प्यार का इजहार करेंगे। एजाज खान प्रोमो में बोलते नजर आ रहे हैं कि पवित्रा पुनिया इस घर में मैं तुमको बेहद मिस कर रहा हूं। वक़्त गुजरने के साथ मुझे लग रहा है कि मैं प्यार में पड़ने लगा हूं। 

भारत में लॉन्च हुआ AmazonBasics TV, जानिए क्या है कीमत

जानिए किसके लिए आज भी लव लेटर्स लिखते है अमिताभ बच्चन

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, हो रही खूब तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -