भारत में लॉन्च हुआ AmazonBasics TV, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ AmazonBasics TV, जानिए क्या है कीमत
Share:

टेलीविज़न स्पेस में अपनी पहचान बनाने के लिए, अमेज़न ने अब भारत में AmazonBasics ब्रांड के तहत टीवी की अपनी पहली श्रृंखला शुरू की है। AmazonBasics TV 50-इंच और 55-इंच मॉडल में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत क्रमशः 29,999 रुपये और 34,999 रुपये है। टेलीविज़न के इन दोनों मॉडल को ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया है।

AmazonBasics Fire TV Edition टीवी 4K HDR LED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। कहा जाता है कि इसमें 178 डिग्री तक का व्यूइंग एंगल है। डॉल्बी विजन ने इस स्मार्ट टीवी में समर्थन किया है और साथ ही डॉल्बी एटमॉस प्रारूप एचडीआर और ऑडियो के लिए भी उपलब्ध हैं। AmazonBasics TV, TCL, Xiaomi, HISENSE और Vu जैसे ब्रांड्स के एंट्री-लेवल 4K स्मार्ट टीवी को टक्कर देगा। AmazonBasics Fire TV Edition टीवी में इनबिल्ट 20-वॉट के स्पीकर, 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी स्क्रीन हैं। इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा वॉयस कंट्रोल भी हैं।

टेलीविजन की अन्य विशेषताओं की बात करें तो इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और क्वाड-कोर एमलॉजिक प्रोसेसर शामिल हैं। इसकी स्क्रीन भी 60Hz की एक ताज़ा ताज़ा दर है। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी भारत में 43 इंच का 4K टीवी लॉन्च करने वाली है, जिसमें 32-इंच का 720 पी टीवी चल रहा है और इसके अपने फायर टीवी ओएस पर 43-इंच का 1080p टीवी होगा।

भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Vivo Y20A, जानिए इसकी कीमत

बिक्री के पहले 5 मिनट में Xiaomi ने बेचीं Mi 11 की 350,000 यूनिट: रिपोर्ट

सोनी PlayStation 5 की 2 फरवरी से शुरू होगी प्रीबुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -