जानिए किसके लिए आज भी लव लेटर्स लिखते है अमिताभ बच्चन
जानिए किसके लिए आज भी लव लेटर्स लिखते है अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के अभिनय के अतिरिक्त टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति पर होस्टिंग के चलते प्रतियोगियों से चर्चा के दौरान कई बार अमिताभ ने कुछ इंट्रेस्टिंग राज भी खोले हैं। जिसे लेकर उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी हैं। वही अभी हाल ही में एक कंटेस्टेंट से शो के दौरान चर्चा करते हुए अमिताभ ने इस बात से पर्दा उठाया है कि वह आज भी अपनी वाईफ जया बच्चन को लव लेटर्स लिखते रहते हैं। दरअसल शो के दौरान एक प्रतियोगी ने अमिताभ से जया से उनके विवाह करने के बारे में चर्चा की थी।

वही इस दौरान प्रतियोगी ने उनसे कहा कि क्या उन्होंने कभी जया के लिए लव लेटर्स लिखे हैं। इस पर अपने रिएक्शन देते हुए अमिताभ ने कहा कि वह एक खुले दिमाग तथा खुले दिल के शख्स हैं तथा उन्होंने विवाह से पूर्व जया को लव लेटर्स लिखे थे। इसके आगे बताते हुए अमिताभ ने बताया कि वह आज भी उन्हें लव लेटर्स लिखते हैं।

वहीं शो के एक एपिसोड के दौरान प्रतियोगी भावना वाघेला के इमोशनल होने के पश्चात् उन्हें संभालते हुए अमिताभ ने जया बच्चन के बारे में बताते हुए बोला था कि महिलाओं के पास सिक्स सेंस होता है जो ख़राब व्यक्तियों की पहचान करने में सहायता करता है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कैसे एक बार जया बच्चन ने गलत भावनाएं रखने वाले एक शख्स को पहचान लिया था। फिलहाल अमिताभ तथा जया बच्चन को हाल ही में अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस डिनर में सम्मिलित होते देखा गया था। अमिताभ की पोती नव्या नवेली नंदा ने इससे सबंधित कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थी।

सुशांत सिंह की मौत ने रिया के बॉलीवुड करियर पर लगाया फुल स्टॉप, 2021 में भी नहीं है कोई फिल्म

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

2021 में बिग स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, खुद किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -