कपिल शर्मा भी हैं नेहा पेंडसे के दीवाने, की थी खून से चिट्टठी लिखने की बात
कपिल शर्मा भी हैं नेहा पेंडसे के दीवाने, की थी खून से चिट्टठी लिखने की बात
Share:

नेहा पेंडसे इन दिनों चर्चाओं में चल रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह एक मराठी एक्ट्रेस हैं और जल्द ही फिल्म जून में दिखाई देने वाली हैं। वैसे इसके अलावा वह एक टीवी शो में भी दिखाई देने वाली हैं जिसका नाम है भाबीजी घर पर हैं। जब से इस शो में उनके आने की खबर आई है वह तभी से चर्चाओं में छाई हुईं हैं। वैसे नेहा अब नई गौरी मेम बनकर छाने के लिए तैयार हैं। वह शो में अनीता भाभी का किरदार निभाते दिखाई देने वाली हैं। अब इसी बीच नेहा का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कपिल शर्मा के साथ नज़र आ रही हैं। और सेट पर खूब मस्ती भी हो रही है।

आप देख सकते हैं यह वीडियो जो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो का है। इसमें नेहा पेंडसे आती हैं उससे पहले कपिल शर्मा स्टेज पर मौजूद रहते हैं। वहीँ जैसे ही नेहा आती हैं तो कपिल उनसे फ्लर्ट करने लगते हैं और ऐसा करते करते वो उनसे अपने प्यार का इज़हार भी कर देते हैं। इस दौरान वह खून से चिट्टठी लिखने की बात करते हैं। जिस पर नेहा घबरा जाती हैं और कपिल को ऐसा न करने की सलाह भी देती हैं। उसके बाद कपिल कुछ ऐसा कहते हैं कि नेहा शरमा जाती हैं।

वहीँ उसी दौरान सिद्धू भी चुटकी लेते हुए कहते हैं ‘हंसी तो फंसी’। नेहा पेंडसे के बारे में बात करें तो वह भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरु कर चुकीं हैं और इसके अलावा वह मराठी फिल्मों में भी एक्टिव हैं। वैसे अब तक वह कई मारथी मूवीज और टीवी शो में काम कर चुकीं हैं। उन्हें आपने बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा। इस लिस्ट में दाग, दीवाने, देवदास, तुमसे अच्छा कौन है शामिल हैं।

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

मुंबई, एटीकेएमबी के बीच ज्यादा अंतर नहीं था: हाबास

खेल जगत में बढ़ा कोरोना का आतंक, साइना नेहवाल और बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -