बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा
बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा
Share:

सरकार ने टीवी शोज की शूटिंग शुरु करने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद से ही सभी शो के मेकर्स तेजी से काम कर जुट गए हैं। इसके आलावा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखने के लिए सभी टीवी शोज के मेकर्स कहानी में बड़े-बड़े बदलाव कर रहे हैं। इसके साथ ही सीरियल 'बेरिस्टर बाबू' में भी कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद बहुत सारे चेंजेस देखने को मिलने वाले हैं। वहीं हाल ही दावा किया जा रहा था कि सीरियल 'बेरिस्टर बाबू' में लीप आने वाला है। लीप के बाद शो की कहानी और स्टारकास्ट में काफी हेरफेर देखने को मिलने वाला है। इसी बीच खबरें आ रही है कि एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 3' में काम कर चुकी एक्ट्रेस पल्लवी मुखर्जी यंग बोंदिता का किरदार निभाने जा रही हैं। 

इसके अलावा सीरियल 'बेरिस्टर बाबू' में बोंदिता का किरदार निभाने के लिए पल्लवी मुखर्जी काफी उत्साहित हैं।वहीं इस बात का खुलासा खुद पल्लवी मुखर्जी ने ही किया है।  वेब    एक मिडिया रिपोर्टर से की गई एक बातचीत में पल्लवी मुखर्जी ने बताया कि, 'बीते कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि औरा भटनागर को रिप्लेस किया जा सकता है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। औरा भटनागर अभी केवल 10 साल की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नई गाइडलाइन्स के मुताबिक बच्चे शूटिंग का हिस्सा नहीं बन सकते।'आगे पल्लवी मुखर्जी ने कहा कि, 'नई गाइडलाइन्स के चलते ही मेकर्स ने शो में लीप लाने का फैसला किया। औरा भटनागर के माता पिता को भी इस बात से कोई भी आपत्ती नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हम सबको मिलकर इस मुश्किल घड़ी का सामना करना होगा। इसके अलावा इस समय सबकी सुरक्षा का ध्यान रखना जरुरी है। मुझे उम्मीद है कि इस बात से किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी।' इसके साथ ही यहां पर गौर फरमाने वाली बात यह है कि, पल्लवी मुखर्जी पहले से ही सीरियल 'बेरिस्टर बाबू' का हिस्सा हैं। पहले वह बोंदिता की बड़ी बहन संपूर्णा के किरदार में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब लीप के बाद सीरियल 'बेरिस्टर बाबू' में पल्लवी मुखर्जी, बोंदिता के रोल प्ले करने जा रही हैं। वहीं इससे पहले खबरें आ रही थीं कि मेकर्स ने देबोलीना भट्टाचार्जी को बोंदिता का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

एक छत के नीचे रहते है अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी

इस तारीख से शुरू हो सकती है 'शक्ति' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -