अपनी अनोखी फैन से मिले सिद्धार्थ शुक्ला, वायरल हो रही तस्वीर
अपनी अनोखी फैन से मिले सिद्धार्थ शुक्ला, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 को खत्म हुए समय हो गया है। इस शो को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं और सभी जगह उनकी तारीफें हो रहीं हैं। ऐसे में आजकल सिद्धार्थ जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे चल देते हैं और उनके फोटोज को क्लिक करते हैं। ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला एक संस्था के कार्यक्रम में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने वहां अपने कुछ फैंस से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। लेकिन उसी दौरान उनकी मुलाकात अपनी एक ऐसी फैन से हुई जिसे देखकर वो खुद भी हैरान रह गए।

 

जी दरअसल इस दौरान सिद्धार्थ अपनी जिस फैन से मिले वो कोई जवान नहीं बल्कि एक बहुत बूढ़ी महिला थीं और वह ना तो ठीक से सुन पातीं है, ना ही किसी की बातों को जल्दी समझ पातीं। इन सभी के बाद भी वह सिद्धार्थ को बिग बॉस में देखकर बहुत खुश हो जातीं थी और उन्हें सामने देखकर भी फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं सिद्धार्थ ने अपनी इस फैन के साथ तस्वीरें भी खिंचावाईं और अब वहीं तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वैसे सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 में शहनाज के साथ देखा गया और इन दिनों शहनाज गिल अपने स्वंयवर शो में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि शो के दौरान उनके मन और जुबान पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम रहता है और शो में एक कंटेस्टेंट से शहनाज ने कहा कि 'मेरा मन कहीं और लगा हुआ है। हाथ मैं पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरे मन में सिद्धार्थ है तो मैं किसी और का हाथ कैसे पकड़ सकती हूं।' आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज में काफी नजदीकियां थीं।

पारस छाबड़ा संग इस तरह मस्ती करती नजर आई माहिरा शर्मा, विडिओ हुआ वायरल

क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल

मुझसे शादी करोगे में फिर से साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि, होगा स्पेशल टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -