पारस छाबड़ा संग इस तरह मस्ती करती नजर आई माहिरा शर्मा, विडिओ हुआ वायरल
पारस छाबड़ा संग इस तरह मस्ती करती नजर आई माहिरा शर्मा, विडिओ हुआ वायरल
Share:

बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के रिलेशन को लेकर काफी बातें बनी है. दोनों को कई बार घर में एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए देखा गया हैं . पारस और माहिरा एक-दूसरे के साथ हर सामय साथ खड़े हुए भी नजर आए हैं. अब शो खत्म होने के बाद घर के बाहर भी दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है.

सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें माहिरा और पारस कार के अंदर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को देख फैंस इसे पारस और माहिरा का रीयूनियन बता रहे हैं. फैंस दोनों को साथ में देखकर खुश हैं. वीडियो में माहिरा पारस की ओर इशारा कर कह रही हैं- और अब ये जा रहे हैं 'मुझसे शादी करोगी' में. दरअसल, बिग बॉस 13 शो खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर शो शुरू हुआ है. इसमें पारस अपने लिए दुल्हन और शहनाज अपने लिए दूल्हा ढू़ंढ़ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने माहिरा संग अपने रिलेशन को लेकर बात की थी. पारस ने कहा था- 'माहिरा और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोस्ती में प्यार की भावना अपने आप आती है. इसलिए हम हमेशा दोस्त रहेंगे. मैंने माहिरा का एक इंटरव्यू भी सुना है जिसमें उसने कहा-छत्तीस आएगी छत्तीस जाएगी तेरी वाली तो तेरी माहिरा ही लाएगी. इसलिए अगर मेरी मां और मेरी दोस्त दोनों एक ही पेज पर हैं जहां मेरी जिंदगी की दो सबसे अहम महिलाएं मेरे लिए जीवनसाथी ढू़ंढ़ रही हैं तो मैं इनसे और क्या मांगू.' पारस अपने पिछले रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. खबर ये है कि ब्रेकअप के अनाउंसमेंट के बाद उन्होंने आकांक्षा पुरी को सोशल मीडिया पर हर जगह ब्लॉक कर दिया है. वहीं माहिरा शर्मा भी दादासाहेब फाल्के फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने के आरोप में सुर्ख़ियों में हैं.

टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'

Indian Idol 11: स्टेज पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -