मुझसे शादी करोगे में फिर से साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि, होगा स्पेशल टास्क
मुझसे शादी करोगे में फिर से साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ-रश्मि, होगा स्पेशल टास्क
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इन दिनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों एक एपिसोड में पारस-शहनाज के पार्टनर ढूंढने में मदद करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शो में दिखे थे. अब फैंस को फिर ये पल दोबारा देखने को मिल सकता है. 

रिपोर्ट्स ये हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक बार फिर से मुझसे शादी करोगे में एंट्री करने वाले हैं. इस बार वे दोनों एक स्पेशल डेट टास्क के लिए शो में शिरकत करेंगे. सूत्र के अनुसार, मेकर्स शो में 4 नए वाइल्ड कार्ड्स को शामिल करने जा रहे हैं. दो शहनाज के लिए और दो पारस छाबड़ा के लिए हो. मेकर्स फिर से सिद्धार्थ और रश्मि को स्पेशल डेट टास्क के लिए रियलिटी शो में बुलाने की सोच रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में सरप्राइज एंट्री की थी. तब सिद्धार्थ को अपने सामने देखकर शहनाज गिल काफी इमोशनल हो गई थीं. शहनाज ने सिद्धार्थ को हग भी किया था. वे बार-बार सिद्धार्थ को देख खुश हो रही थीं. उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थीं. 

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी शहनाज सिद्धार्थ से बेहद प्यार करती हैं. शो में शहनाज ने इस बात को कबूला भी है. शो में पारस छाबड़ा से शादी करने आई अंकिता श्रीवास्तव से शहनाज गिल ने कहा- ''मेरा मन कहीं और लगा हुआ है. हाथ मैं भी पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरे मन में सिद्धार्थ है तो मैं किसी और का हाथ कैसे पकड़ सकती हूं.''

मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'

Indian Idol 11: स्टेज पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का उड़ाया मजाक

करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन पर आरती ने इस अंदाज़ में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -