BB13 : रश्मि देसाई ने इस वजह से खा लिया जहर, जानकार हो जायेंगे हैरान
BB13 : रश्मि देसाई ने इस वजह से खा लिया जहर, जानकार हो जायेंगे हैरान
Share:

टीवी का जाना माना विवादित शो बिग बॉस के घर में शनिवार को छपाक की टीम पहुंची थी । इस दौरान दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था । इनमें सबसे पहले लक्ष्मी ने घर में एंट्री लेकर घरवालों से उनकी जिंदगी के बुरे लम्हों को उजागर करने को कहा था । इस दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने एक बार जहर खा लिया था।

इसके अलावा रश्मि ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि उनका जन्म बहुत ही गरीब परिवार में हुआ था। उनके परिवार वाले ही बेटी पैदा होने पर उनकी मां को कोसते थे। पिता भी साथ होकर साथ नहीं थे। वही लोग रश्मि को मनहूस तक कहा करते थे।  रश्मि ने आगे बताया कि वह अपने आपको बोझ समझती थीं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। 

वही इसके बाद उन्होंने ये बात अपनी मौसी को बताई जो उनके काफी करीब थीं। इसके बाद रश्मि को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे ने रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी। रश्मि के अलावा आरती सिंह ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। आरती सिंह कहती हैं-  'जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी।' इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप रही हैं।

 

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास

साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

द कपिल शर्मा शो : जैकी श्रॉफ ने सुनाई बचपन की दास्तां, स्कूल में किया ऐसा मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -