सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बिगबॉस का एक बड़ा खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बिगबॉस का एक बड़ा खुलासा
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला खासा फेमस हैं. वहीं बालिका वधू जैसे सीरियल में काम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने करियर की दूसरी पारी शुरू की बिग बॉस के जरिए जहां उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता भी मिली और उन्होंने शो भी जीता. वहीं शो खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ के फैंस उनको स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसके साथ ही अब सिद्धार्थ ने अपने तमाम फैंस को उन से बात करने का सुनहरा मौका दिया. वहीं उन्होंने ट्विटर पर #AskSid quiz के जरिए अपने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया. वहीं सिद्धार्थ से एक फैन ने बिग बॉस से जुड़ा सवाल पूछ लिया. फैन ने पूछा- जब सलमान खान ने बोला था कि इस शो को आप चला रहे हैं, इस पर आपको कैसा लगा था? यूजर के इस सवाल पर सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी मजेदार जवाब दिया.

इसके साथ ही सिद्धार्थ कहते हैं- मुझे बहुत अच्छा लगा था, परन्तु मुझे इस बात का एहसास था कि इसके चलते मेरी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. कई लोग मुझ से नाराज होने वाले हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला के इस रिएक्शन से साफ समझा जा सकता है कि उन्हें भी इस बात एहसास था कि बाहर कई लोग इस शो को उनकी तरफ ज्यादा झुका हुआ मानते हैं.बिग बॉस 13 के दौरान सलमान खान पर भी ये आरोप लगे थे कि वो सिद्धार्थ शुक्ला का ज्यादा समर्थन करते हैं.इसके साथ ही  वो सिद्धार्थ की साइड लेते हैं. बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट ने भी ये सवाल खड़े किए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे एक और यूजर ने सिद्धार्थ से मजेदार सवाल पूछा था. उन्होंने सिद्धार्थ से पूछ लिया कि गुस्से को कंट्रोल कैसे किया जा सकता है. इस सवाल पर सिद्धार्थ का जबरदस्त रिएक्शऩ देखने को मिला. उन्होंने कहा- मेरे गुस्से के बारे में इतना कुछ कहा जाता है, उसके बाद आपको लगता है कि मुझे इस सवाल का जवाब देना चाहिए.वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के बाद शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में काम किया. उस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया और फैंस को सिडनाज की जोड़ी भी काफी पसंद आई.

 

टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर

'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -