'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

टीवी की जानी मानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं। इसके साथ ही सीता के रूप में दीपिका को लोगों ने इतना पसंद किया कि लोग उन्हें देखते ही आशीर्वाद लेने के लिए आगे बढ़ जाया करते थे। इसके साथ ही 'रामायण' के दोबारा प्रसारण होने से दीपिका बेहद खुश हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर रामायण देखने के बाद ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। इसके साथ ही दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। वहीं इस पोस्ट में दीपिका ने एक जोक शेयर किया जो रामायण देखने के बाद पत्नी ने पति से कहा। 

इसके साथ ही दीपिका ने इस पोस्ट में लिखा- 'रामायण देखने के बाद...पति- हे प्रिय, शीतल जल दो। पत्नी- हे आर्यपुत्र, स्वयं लेने की आदत डालें। लॉकडाउन है वनवास नहीं।'  दीपिका का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है। इसके अलावा अभिनेत्री ने एक और पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने एक लाख फॉलोअर्स होने पर खुशी जाहिर की है। वहीं अभिनेत्री ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'इंस्टा परिवार का तहे दिल से शुक्रिया। मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं। 100k.'दीपिका के इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।वहीं  एक यूजर ने लिखा- 'ढेर सारी शुभकामनाएं मैम। आप इससे ज्यादा डिजर्व करती हैं।'

 दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं आप बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। ढेर सारा प्यार। मैं आपकी प्रशंसक के तौर पर खुद पर गर्व महसूस करती हूं।'आपको बता दें, 28 मार्च से दूरदर्शन पर फिर से 'रामायण' का प्रसारण शुरू हो गया है। इसके बाद से ही रामायण के सितारे लाइमलाइट में आ गए हैं। वहीं यहां तक कि इनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। जिसका सबूत दीपिका चिखलिया का ये पोस्ट हैं। वहीं सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का ट्विटर अकाउंट भी वैरिफाइड हो गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए रामायण के भरत

TRP में दूरदर्शन नंबर 1 चैनल

रामायण का पहला एपिसोड 2 हफ्ते में हुआ था तैयार 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -