टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर
टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर
Share:

स्मार्टफोन के बाद अब स्मार्ट टीवी को लेकर बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। ज्यादातर  कंपनियां प्रीमियम से लेकर बजट रेंज तक के स्मार्ट टीवी बाजार में उतार रही हैं, जिनमें यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स मिले हैं। ऐसे में आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए खास स्मार्ट टीवी की लिस्ट लेकर आए हैं। इन सभी स्मार्ट टीवी की कीमत 15,000 रुपये से कम है। तो आइए इन शानदार स्मार्ट टीवी पर डालते हैं नजर...

Mi LED Smart TV 4A PRO (32 इंच)
इस स्मार्ट टीवी को 12,499 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इसके अलावा इस टीवी में शानदार परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, आप इस टीवी में हॉटस्टार और यूट्यूब की वीडियो देख सकेंगे।

Vu Premium (32 इंच)
अगर आप अपने लिए बजट रेंज में स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे है, तो आप इसको चुन सकते है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11,499 रुपये है। आपको इसमें 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे।

Motorola (32 इंच)
मोटोरोला ने पिछले साल ही इस स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था। आप इस स्मार्ट टीवी को 13,999 रुपये में खरीद सकते है। आपको इसमें 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इस टीवी में शानदार परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे।

Kodak (32 इंच)
टीवी अमेजन पर 7,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। यूजर्स को इस टीवी में दो एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल के साथ लैपटॉप के लिए एक वीजीए पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में दमदार स्पीकर दिया गया है, जो 20 वॉट के ऑडियो बूस्ट से लैस है।

TCL 32D3000 HD Ready LED TV(32 इंच) 
इस टीवी को अमेजन से 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस टीवी का 32 इंच वाला वर्जन भी उपलब्ध है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें एचडीएमआई पोर्ट और डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। इसमें 16 वॉट का स्पीकर है।

सरकार ने पूछा लॉकडाउन में लोग कैसे करा रहे हैं मोबाइल रिचार्ज

जूम एप के सीईओ ने हैकिंग और डाटा लीक पर कही यह बात

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -