इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज
इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज
Share:

भारत में वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन टिक टॉक के बढ़ते इस्तेमाल को लेकर टीवी के लोकप्रिय कलाकार कुशाल टंडन बहुत नाराज हैं। वहीं उनका मानना है कि भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रही है। इसका एकमात्र कारण चीन है। इसके साथ ही कुशाल कहते हैं कि चीन ने ही अपने देश में कुछ ऐसी चीजें कीं जिससे यह महामारी पूरी दुनिया में काल बनकर बरस रही है। वहीं ऐसे में सभी देशवासियों को चीन को सबक सिखाने के लिए उसके एप्लीकेशन टिक टॉक का बहिष्कार करना चाहिए।कुशाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चीन के खिलाफ कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर अपनी भड़ास निकाली। 

इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जहां एक तरफ भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है, वहीं दूसरी तरफ भारत में रहने वाले लोग चीन का वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन टिक टॉक का इस्तेमाल करके उसकी भरपूर कमाई करवा रहे हैं। वहीं 'टिक टॉक के इस्तेमाल पर भारतीयों को खरी-खोटी सुनाने के बाद कुशाल खुद को बहुत खुशनसीब समझते हैं कि उन्होंने कभी इस एप्लीकेशन का उपयोग नहीं किया। वह आगे लिखते हैं, 'चीन ने यह एप्लीकेशन उन लोगों के लिए बनाया था जिनके पास कोई काम धंधा नहीं था लेकिन अब मैं देख रहा हूं कि इस एप्लीकेशन ने उन लोगों को भी बेरोजगार बना दिया है जो पहले से काम धंधे में लगे हुए थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे बड़ी खुशी है और मैं खुद को बहुत गर्वित महसूस करता हूं कि मैंने कभी इस बेकार से एप्लीकेशन का इस्तेमाल नहीं किया। आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि पूरी दुनिया जिस कोरोना वायरस से परेशान है, इसकी शुरुआत भारत के पड़ोसी देश चीन के वुहान शहर से हुई है। फिलहाल चीन ने अपने देश में तेजी से फैले इस वायरस पर बहुत ही जल्दी काबू पा लिया। जबकि वर्तमान समय में इस वायरस से पूरी दुनिया पीड़ित है। वहीं भारत में भी इसके 13 हजार से ज्यादा मरीज हैं और इनकी संख्या दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए रामायण के भरत

TRP में दूरदर्शन नंबर 1 चैनल

रामायण का पहला एपिसोड 2 हफ्ते में हुआ था तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -